फीका हुआ नए साल का जश्न! मसूरी और देहरादून में गाड़ियों की लंबी कतारें, जाम में फंसे पर्यटक

दिल्ली से आए एक पर्यटक ने कहा कि वो नए साल की जश्न मनाने अपने परिवार के साथ मसूरी आए थे, लेकिन वापस जाते समय जाम लगने के कारण काफी परेशानी हो रही है.

Advertisement
Read Time: 5 mins
मसूरी:

पर्यटन नगरी मसूरी में नए साल का जश्न मनाने आए पर्यटक कोल्हूखेत से लेकर मालसी डीयर पार्क तक लंबे जाम में फंस गए. इस दौरान सड़कों पर गाड़ियां रेंगती नजर आईं. लगभग 6 किलोमीटर के लंबे जाम में पर्यटकों के साथ आए परिजन भी परेशान रहे. हालांकि मसूरी में नए साल का जश्न मनाने के बाद पर्यटक काफी खुश नजर आए, लेकिन जाम में फंसने से उन्हें कई तरह की दिक्कतों का सामना करना पड़ा.

सोमवार को मसूरी-देहरादून मार्ग पर वाहनों की लंबी कतारें देखने को मिलीं. हालांकि इस साल मसूरी में अन्य सालों की तुलना में पर्यटक कम आए, लेकिन धनोल्टी, कैम्पटी, हाथी पांव क्षेत्र में बने होटल होमस्टे और गेस्ट हाउस पर्यटकों से गुलजार रहे. लेकिन मसूरी में कुछ होटलों को छोड़कर अन्य होटलों में पर्यटकों की आमद कम रही.

मेरठ से आए एक पर्यटक अभिषेक शर्मा ने बताया कि काफी वक्त से जाम में फंसे हैं. मसूरी में वो नए साल का जश्न मनाने आए थे, उसके बाद वापसी में जाम में फंस गए हैं.

जाम में फंसने से हो रही परेशानी- पर्यटक
दिल्ली से आए एक अन्य पर्यटक जितेंद्र बिधूड़ी ने कहा कि वो नए साल की जश्न मनाने अपने परिवार के साथ मसूरी आए थे, लेकिन वापस जाते समय जाम लगने के कारण काफी परेशानी हो रही है. 

वहीं मुरादाबाद से आए पर्यटक इरशाद ने बताया कि वो मसूरी घूमने आए थे और अब वापसी में देहरादून जाते समय जाम में फंस गए हैं.

Featured Video Of The Day
No Vehicle Zone: बाजार में खो गई है आपकी सड़क? | Traffic Police | Traffic Alert | Traffic Jam