बिहार: मधेपुरा DM की गाड़ी की चपेट में आने से तीन लोगों की मौत, एक अन्य की हालत गंभीर

मधुबनी एसपी ने बताया कि स्थानीय लोगों ने दुर्घटना के विरोध में सड़क को अवरुद्ध कर दिया था. घटना के संबंध में एक प्राथमिकी दर्ज की जा रही है और दुर्घटना के लिए जिम्मेदार लोगों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

Advertisement
Read Time: 5 mins
मधुबनी (बिहार):

मधेपुरा जिले के डीएम विजय प्रकाश मीणा के वाहन की चपेट में आने से मंगलवार सुबह तीन लोगों की मौत हो गई, वहीं एक गंभीर रूप से घायल है. घटना मधुबनी जिले के फुलपरास थाना क्षेत्र के फुलपरास-पुरवारी टोला के पास एनएच-57 पर हुई है. पुलिस ने हादसे की पुष्टि करते हुए बताया कि मधेपुरा के जिलाधिकारी की कार चार लोगों को टक्कर मारने के बाद सड़क किनारे रेलिंग से टकरा गई.

मधुबनी के पुलिस अधीक्षक (एसपी) सुशील कुमार ने फोन पर बताया कि ये ज्ञात नहीं है कि मधेपुरा के डीएम कार के अंदर थे या नहीं, कार में सवार लोग वाहन छोड़कर मौके से भाग गए. कार दरभंगा की ओर जा रही थी. उन्होंने कहा कि प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, कार तेज गति से आ रही थी और जब चालक ने सड़क पार कर रहे लोगों के एक समूह से टकराने से बचने की कोशिश की तो कार तेजी से मुड़ गई.

एसपी ने कहा, "कार की चपेट में आने वालों में स्थानीय निवासी गुड़िया देवी (29) और उनकी बेटी आरती कुमारी (10) हैं. इसके अलावा राजस्थान निवासी भारतीय राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण (एनएचएआई) के दो कार्यकर्ताओं अशोक सिंह और राजू सिंह भी डीएम की गाड़ी की चपेट में आए हैं."

उन्होंने कहा कि स्थानीय लोगों ने दुर्घटना के विरोध में सड़क को अवरुद्ध कर दिया था. हालांकि, अब राजमार्ग पर यातायात चालू हो गया है. घटना के संबंध में एक प्राथमिकी दर्ज की जा रही है और दुर्घटना के लिए जिम्मेदार लोगों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

वहीं फिलहाल हादसे पर मधेपुरा जिला प्रशासन कुछ भी बोलने से बच रहा है. डीएम कहां से आ रहे थे और हादसा कैसे हुआ, इस संबंध में फिलहाल संशय बना हुआ है.

Featured Video Of The Day
Weather Update: बारिश ने खोली पुलों की पोल? | Bihar Bridge Collapse | 5 Ki Baat | NDTV India | Rains
Topics mentioned in this article