घर में चोरी करने घुसा चोर मजे से सोया, आंख खुलते सामने खड़ी पुलिस को देख उड़े होश

जब सुबह घर का दरवाजा खुला देखकर पड़ोसियों को शक हुआ तो उन्होंने अंदर झांककर देखा तो घर में लूटपाट हो चुकी थी और सामान बिखरा पड़ा था.

Advertisement
Read Time: 2 mins
प्रतीकात्मक

देशभर में अक्सर चोरी के कई मामले सामने आते रहते हैं, लेकिन कुछ एक चोरियां तो ऐसी होती है. जिनके बारे में सुनकर ही लोगों का माथा चकरा जाता है. इन दिनों एक अजीबोगरीब चोरी का वाकया सामने आया है. दरअसल उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में चोर चोरी करने के इरादे से एक घर में घुसा था. लेकिन चोर नशे में होने की वजह से अंदर ही सो गया. जब चोर की आंख खुली तो अपने आसपास पुलिस देख उसके होश उड़ गए.

घर में सोते हुए चोर को पुलिस ने कैसे दबोचा

यह घटना गाजीपुर थाने क्षेत्र के इंदिरा नगर के सेक्टर-20 की बताई जा रही है. रिपोर्ट के अनुसार, जिस घर में चोर सोता हुआ मिला वो सुनील पांडे का है. जो कि बलरामपुर अस्पताल में काम करने करते हैं और वो वाराणसी में तैनात हैं, जिससे उनका  इंदिरा नगर का घर खाली पड़ा है. बस इसी मौके का फायदा उठाकर चोर इस घर में जा घुसा. जब सुबह घर का दरवाजा खुला देखकर पड़ोसियों को शक हुआ तो उन्होंने अंदर झांककर देखा तो घर में लूटपाट हो चुकी थी और सामान बिखरा पड़ा था.

Advertisement

वॉशबेसिन, सिलेंडर और पानी का पंप चुराने की कोशिश की

इसके बाद गाजीपुर पुलिस को बुलाया गया और पुलिस ने पाया कि चोर, घर में सो रहा था. उन्होंने उसे गिरफ्तार कर लिया और उसके खिलाफ चोरी के लिए आईपीसी की धारा 379 ए के तहत मामला दर्ज किया. गाजीपुर स्टेशन हाउस ऑफिसर (एसएचओ) विकास राय ने कहा कि आगे की कानूनी कार्यवाही चल रही है. अधिकारी के अनुसार, उसने घर की बैटरी निकालने से पहले पानी के पंप से भी छेड़छाड़ की, लेकिन नींद में गिर गया.

अधिकारी ने कहा, "अलमारियां तोड़ दी गईं, नकदी सहित सब कुछ ले जाया गया. चोर ने वॉशबेसिन, गैस सिलेंडर और पानी का पंप भी चुराने का प्रयास किया." अधिकारी ने कहा, "ऐसा लग रहा है कि बैटरी निकालने का प्रयास करते समय वह नशे के कारण बेहोश हो गया और सो गया."

Featured Video Of The Day
Delhi Weather Update: 88 साल बाद 24 घंटे में सबसे ज्यादा बारिश, क्यों हुआ दिल्ली का ये हाल?
Topics mentioned in this article