"...तो कब का हो चुका होता" : उपेंद्र कुशवाहा के "डील" वाले बयान का तेजस्वी यादव ने दिया जवाब

तेजस्वी यादव ने कहा कि उपेंद्र कुशवाहा क्या बोल रहे हैं, यह जनता दल यूनाइटेड का मामला है, लेकिन अगर कोई बात है तो बात करनी चाहिए. ऐसा नहीं है कि नीतीश कुमार ने उनको कभी सम्मान ही नहीं दिया, कई बार सम्मान दिया.

Advertisement
Read Time: 15 mins
उपेंद्र कुशवाहा के "डील" वाले बयान का तेजस्वी यादव ने दिया जवाब.
पटना:

जनता दल यूनाइटेड (जदयू) के संसदीय बोर्ड के प्रमुख उपेंद्र कुशवाहा और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार में आजकल सबकुछ ठीक नहीं चल रहा. उपेंद्र कुशवाहा के भाजपा के साथ जाने की अटकलें लग रहीं हैं तो उपेंद्र कुशवाहा आरोप लगा रहे हैं कि नीतीश कुमार ने राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के साथ गठबंधन के लिए "डील" की है. वहीं नीतीश कुमार कह रहे हैं कि ‘‘उन्हें यह समझना चाहिए कि वह पार्टी से अलग होने के बाद तीसरी बार पार्टी में लौटे हैं, लेकिन उनके साथ सम्मान के साथ व्यवहार किया गया. यदि उन्हें कोई शिकायत है तो उन्हें वह पार्टी के भीतर जाहिर करना चाहिए. आपको अपने विचार मीडिया या सोशल मीडिया के माध्यम से सार्वजनिक नहीं करने चाहिए.'' अब इस मामले में बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने भी प्रतिक्रिया दी है.

बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव से जब उपेन्द्र कुशवाहा के उस वक्तव्य के बारे में पूछा गया कि राजद और नीतीश कुमार के बीच कुछ डील हुई है तो उन्होंने कहा कि कोई डील नहीं हैं, बस एक डील है. सांप्रदायिक शक्तियों को रोको और भाजपा को भगाओ. और क्या डील हो सकती है. डील करना होता, तो कब का हो चुका होता. भाजपा को भगाना हमारा मुख्य उद्देश्य है. इसमें उपेंद्र कुशवाहा को साथ देना चाहिए. तेजस्वी यादव ने कहा कि उपेंद्र कुशवाहा क्या बोल रहे हैं, यह जनता दल यूनाइटेड का मामला है, लेकिन अगर कोई बात है तो बात करनी चाहिए. ऐसा नहीं है कि नीतीश कुमार ने उनको कभी सम्मान ही नहीं दिया, कई बार सम्मान दिया. अभी भी वापस लाकर सम्मान दिया.हमारे साथ थे तो हमने भी सम्मान दिया.

Advertisement

यह भी पढ़ें-
वायरल हुए "गोपीनाथ का क्या हुआ..." : आनंद महिंद्रा के सवाल का शशि थरूर ने दिया रोचक जवाब
पूर्वी यरुशलम में सिनेगॉग के बाहर गोलीबारी में 7 लोगों की मौत, संदिग्ध भी ढेर
"कोई सुरक्षा चूक नहीं हुई": राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा पर कश्मीर पुलिस
बदलने वाला है मौसम : कल से तेज हवा, बारिश और ओलावृष्टि की संभावना

Advertisement

Featured Video Of The Day
वर्ल्ड चैंपियन कुलदीप किससे करेंगे शादी?, सुनिए उनकी जुबानी