रास्ते में घायल व्यक्ति देख चिराग पासवान ने रोकी गाड़ी, हालचाल पूछने के बाद अस्पताल पहुंचाया

वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे अपनी काफिला को रोककर चिराग पासवान ने बुजुर्ग शख्स की मदद की.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

केंद्रीय मंत्री चिराग पासवान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि चिराग सड़क पर एक बुजुर्ग इंसान की मदद कर रहे हैं. लोगों को ये वीडियो काफी भा रहा है. जानकारी के मुताबिक, केंद्रीय खाद्य प्रसंस्करण उद्योग मंत्री सह लोक जनशक्ति पार्टी रामविलास के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान पटना से जमुई जा रहे थे, तभी रास्ते में उन्हें एक बुजुर्ग व्यक्ति मिले जो पूरी तरह से घायल थे. ऐसे में चिराग ने घायल शख्स को अस्पताल पहुंचाया

देखें वीडियो

वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे अपनी काफिला को रोककर चिराग पासवान ने बुजुर्ग शख्स की मदद की. वीडियो में देखा जा सकता है कि शख्स बुरी तरह से घायल था. चिराग शेखपुरा से बरबीघा जा रहे थे, तभी उनकी नजर घायल शख्स पर पड़ी. ऐसे में उन्होंने अपनी गाड़ी रोकी, घायल शख्स से मुलाकात की और उनके परिजनों को सूचित किया.

चिराग पासवान का ये अंदाज लोगों को भा रहा है. लोग इस वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं. इस वीडियो में देखा जा सकता है कैसे चिराग पासवान एक बुजुर्ग की मदद करने के लिए अपनी गाड़ी रोक दी. साथ ही साथ शख्स का हालचाल पूछा और उनका इलाज किया. शख्स को अस्पताल पहुंचाने के लिए गाड़ी की व्यवस्था भी की.

Featured Video Of The Day
Haryana Election 2024 : Faridabad का चुनावी माहौल, जनता ने बताया क्या है मुद्दे जिनपर पड़ रहे वोट