देश को नरेन्द्र मोदी जैसे 'दमदार' प्रधानमंत्री की जरूरत : चंडीगढ़ में बोले अनुराग ठाकुर

चुनावी रैली में अनुराग ठाकुर ने कहा, "हमें अपने देश को और अधिक सुरक्षित बनाने की जरूरत है, इसलिए हमें एक दमदार प्रधानमंत्री की जरूरत है. आगे के विकास के लिए हमें पूर्ण बहुमत वाली सरकार की जरूरत है."

Advertisement
Read Time: 2 mins
(फाइल फोटो)
चंडीगढ़:

केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने बुधवार को लोगों से नरेन्द्र मोदी को तीसरी बार विजयी बनाने की अपील करते हुए कहा कि देश को और अधिक सुरक्षित बनाने के लिए 'दमदार' प्रधानमंत्री की जरूरत है. चंडीगढ़ से भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार संजय टंडन के समर्थन में आयोजित एक चुनावी रैली में ठाकुर ने यह बात कही.

उन्होंने कहा, "हमें अपने देश को और अधिक सुरक्षित बनाने की जरूरत है, इसलिए हमें एक दमदार प्रधानमंत्री की जरूरत है. आगे के विकास के लिए हमें पूर्ण बहुमत वाली सरकार की जरूरत है."

Advertisement

ठाकुर ने कहा, "हमें नीतियों और कार्यक्रमों के आगे के कार्यान्वयन के लिए स्थिर सरकार की जरूरत है. अंतिम पंक्ति में खड़े व्यक्ति तक योजना का लाभ पहुंचना बेहद जरूरी है और मोदी सरकार ने इसी को सुनिश्चित किया है."

ठाकुर ने आरोप लगाया कि जब कांग्रेस और उसके गठबंधन की सरकार केंद्र में थी तो कई आंतकवादी हमले हुए लेकिन कांग्रेस हाथ पर हाथ धरे बैठी रही.

यह भी पढ़ें : 

देखिए तस्वीरें, ओडिशा में बुजुर्ग महिला के चरणों में PM मोदी ने टेका माथा

UP में सातवें चरण का रण और 13 किले: क्या पूर्वांचल में फिर चलेगी BJP की पुरवईया? समझें सियासी गुणा-गणित

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
Featured Video Of The Day
West Bengal के Lakshmikanta Pur की घटना, बंगाल में बीच सड़क महिला की बेरहमी से पिटाई | NDTV India
Topics mentioned in this article