हत्यारे बॉयफ्रेंड के सुसाइड नोट में ही पुलिस को मिला 'कोड', 34 दिन बाद बरामद किया लड़की का शव

अधिकारी ने बताया कि उन्हें मृतक लड़के के फोन में मिले सुसाइड नोट में ही एक कोड मिला था, जिसके आधार पर वो महिला के शव को बरामद कर पाए.

Advertisement
Read Time: 15 mins
नई दिल्ली:

पिछले 34 दिनों से मिसिंग एक 19 वर्षीय महिला के मर्डर केस की गुत्थी को आखिरकार मुंबई पुलिस ने सुलझा लिया है. दरअसल, पुलिस ने इस महिला के शव को नवी मुंबई के खारघर से बरामद किया है. पुलिस के मुताबिक महिला का मर्डर उसके आशिक ने किया है, जिसने बाद में ट्रेन के आगे कूद कर खुदकुशी कर ली थी. नवी मुंबई पुलिस के मुताबिक 12 दिसंबर 2023 को 19 साल की लड़की अपने घर से कॉलेज जा रही हूं कहकर निकली थी लेकिन उसके बाद वापस नही आई. उसी दिन नवी मुंबई के जुई नगर स्टेशन के पास एक युवक ने रेल की पटरी के नीचे आकर खुदकुशी कर ली थी.

युवक के पास से मिले मोबाइल में एक नोट मिला जिसमें उसने अपनी गर्ल फ्रेंड की हत्या की बात लिखी थी और एक 'LO 501' कोड भी लिखा था. 

पुलिस द्वारा सफलता न मिल पाने के बाद मामले को क्राइंम ब्रांच को सौंप दिया गया था. नवी मुंबई पुलिस क्राइम ब्रांच के डीसीपी अमित काले ने बताया कि क्राइम ब्रांच ने टीम बनाकर जांच शुरू की और शव की तलाश के लिए सिडको, दमकल और वन विभाग की भी मदद ली. वन विभाग से पता चला कि कोड नंबर कुछ और नहीं बल्कि वन विभाग के एक पेड़ का नंबर है. उसके बाद पुलिस टीम झाड़ियों में उस पेड़ तक पहुंची तो उसके कुछ दूरी पर ही लड़की का शव जली हुई अवस्था में मिला. पुलिस के मुताबिक घरवालों ने शव के पास से मिली वस्तुओं के आधार पर लड़की की पहचान कर ली लेकिन फोरेंसिक रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है.

Advertisement

पुलिस सूत्रों के मुताबिक मृतक लड़का छूट पुट काम करता था जबकि लड़की कॉलेज में पढ़ाई करती थी. दोनों एक इलाके के रहने वाले थे और आपस के प्रेम संबंध था. लेकिन अभी तक यह सामने नहीं आया है कि दोनों की अन-बन किस बात पर हुई थी और पुलिस इसकी जांच कर रही है. पुलिस के मुताबिक लड़की का परिवार सदमे हैं इसलिए अभी उनसे ज्यादा जानकारी नहीं मिल पाई है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Chirag Paswan Exclusive: देश में वन नेशन वन इलेक्शन कितना संभव? | NDTV Yuva Conclave