तेलंगाना : YS शर्मिला की पदयात्रा को इंडियन बुक ऑफ रिकॉर्ड्स में मिली जगह

शर्मिला ने बुधवार को सोशल मीडिया मंच ‘एक्स’ (पूर्व में ट्विटर) पर जारी पोस्ट में कहा, ‘‘तेलंगाना के लोगों और उनकी आकांक्षाओं के प्रति मेरी प्रतिबद्धता को इंडियन बुक ऑफ रिकॉर्ड्स की ओर से सराहना मिली है.

Advertisement
Read Time: 5 mins
हैदराबाद:

वाईएसआर तेलंगाना पार्टी की अध्यक्ष वाईएस शर्मिला को इंडियन बुक ऑफ रिकॉर्ड्स ने ‘तेलंगाना राज्य में नागरिकों के साथ मिलकर 3,800 किलोमीटर पैदल चलने वाली पहली भारतीय महिला' का खिताब दिया है. वाईएसआर तेलंगाना पार्टी की संस्थापक को 15 अगस्त को प्रमाणपत्र प्रदान किया गया. शर्मिला ने बुधवार को सोशल मीडिया मंच ‘एक्स' (पूर्व में ट्विटर) पर जारी पोस्ट में कहा, ‘‘तेलंगाना के लोगों और उनकी आकांक्षाओं के प्रति मेरी प्रतिबद्धता को इंडियन बुक ऑफ रिकॉर्ड्स की ओर से सराहना मिली है.

उन्होंने कहा कि, मेरी पदयात्रा कोई कीर्तिमान स्थापित करने के लिए नहीं थी, फिर भी मैं इस प्रमाणपत्र को विनम्रतापूर्वक स्वीकार करती हूं.''शर्मिला पोस्ट के साथ प्रमाण पत्र भी साझा किया जिसमें लिखा है, ‘‘वाईएस शर्मिला ने ‘तेलंगाना राज्य में नागरिकों के साथ मिलकर 3,800 किलोमीटर पदयात्रा करने वाली पहली भारतीय महिला' के खिताब के साथ एक नया ‘भारतीय विश्व कीर्तिमान' स्थापित किया है.''

ये भी पढ़ें-

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
Featured Video Of The Day
Assembly Elections 2024 Exit Poll: Jammu-Kashmir में किसकी सरकार? क्या LG Manoj Sinha लेंगे फैसला!
Topics mentioned in this article