महिला के ऊपर से गुजर गई पूरी ट्रेन, इस ट्रिक ने बचा दी जान, आप भी देखें VIDEO

महिला अपनी सहेली के साथ पटरी पार कर रही थी. इस दौरान महिला का पैर फिसल गया और वो ट्रैक पर जा गिरी. तभी मालगाड़ी को आता देख अपनी जान बचाने के लिए महिला पटरी पर लेट गई.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक महिला के ऊपर से एक ट्रेन गुजरती दिख रही है. हैरानी की बात ये है कि इस दौरान महिला को एक खरोंच नहीं आई. वीडियो में महिला रेल पटरी पर लेटी हुई दिख रही है और मालगाड़ी के कई डिब्बे उसके ऊपर से गुजर रहे हैं. ये वीडियो तेलंगाना के विकाराबाद जिले के नवंदगी में एक जंक्शन का है. जानकारी के मुताबिक, महिला अपनी सहेली के साथ पटरी पार कर रही थी, तभी उसका पैर फिसला और वह गिर गई. मालगाड़ी को आता देख अपनी जान बचाने के लिए महिला पटरी पर लेट गई.

जब तक मालगाड़ी ऊपर से गुजरती रही, महिला ट्रैक से चिपकी रही और किसी तरह की मूवमेंट नहीं की. हालांकि एक बार महिला ने अपना सिर ऊपर करने की कोशिश की, तो वीडियो बना रहे व्यक्ति ने महिला को ऐसा न करने को कहा.  व्यक्ति की बात को मानते हुए महिला मालगाड़ी जाने के बाद ही ट्रैक से उठी. इस घटना को महिला की सहेली भी दूर से खड़े होकर देख रही थी और ट्रैक के दूसरी तरफ उसका इंतजार कर रही थी. मालगाड़ी गुजरने के बाद महिला उठी और अपने दोस्त से जाकर मिली. महिला को इस हादसे में जरा सी भी चोट नहीं आई है.

Advertisement

बता दें इससे पहले भी ऐसे कई मामले सामने आए हैं, जहां पर अक्सर लोग ट्रैक क्रोस करते हुए फंस जाते हैं. पिछले साल भी एक ऐसा ही हादसा हुआ था. पिछले साल एक महिला अपने दो बच्चों के साथ प्लेटफार्म से नीचे गिर गई थी. प्लेटफार्म पर गिरने के बाद महिला अपने बच्चों को लेकर नीचे बैठ गई और इस दौरान वहां से ट्रेन गुजरी. लेकिन तीनों में एक को भी खरोंच नहीं आई.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir Elections: 10 साल बाद Voting, जानें First Phase में किस Seat से कौन हैं Candidate
Topics mentioned in this article