तेलंगाना के सीएम चंद्रशेखर राव ने पीएम नरेंद्र मोदी से मुलाकात की

मुख्यमंत्री चंद्रशेखर राव ने राज्य से जुड़े कई विषय उठाए और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से बकाया धन जारी करने का अनुरोध किया

विज्ञापन
Read Time: 5 mins
तेलंगाना के मुख्यमंत्री चंद्रशेखर राव ने शनिवार को पीएम मोदी से मुलाकात की (फाइल फोटो).
नई दिल्ली:

तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव (Chandrashekhar Rao) ने शनिवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) से मुलाकात की और काफी समय से लंबित राज्य से जुड़े मुद्दों पर चर्चा की. आधिकारिक सूत्रों के अनुसार राव ने मोदी के साथ 40 मिनट तक बैठक की, जिसमें मुख्यमंत्री ने राज्य से जुड़े कई विषय उठाये और प्रधानमंत्री से बकाया धन जारी करने का अनुरोध किया.

बाद में प्रधानमंत्री कार्यालय ने ट्वीट किया, “तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव ने आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की.”

राव और मोदी की मुलाकात ऐसे समय हुई है जब तेलंगाना के मुख्यमंत्री ने ऐलान किया है कि वह राष्ट्रीय राजनीति में सक्रिय भूमिका निभाएंगे और केंद्र में सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी के विरुद्ध एक वैकल्पिक राजनीतिक शक्ति तैयार करने में सहायता करेंगे.

राव, तीन दिन की आधिकारिक यात्रा पर नयी दिल्ली में हैं. रविवार को वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण और अन्य केंद्रीय मंत्रियों से मुलाकात करने की उनकी योजना है.

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
Featured Video Of The Day
Samarth Survey: दिव्यांग लोगों के मुद्दों पर प्रकाश डालना
Topics mentioned in this article