तेजस्वी यादव ने जमकर लगाए चौके-छक्के, सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो

तेजस्वी यादव ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में वो नेट प्रैक्टिस में अपना हाथ आजमाते दिख रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 5 mins

आरजेडी नेता और बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव इन दिनों राजनीति की वजह से सुर्खियों में रहते हैं. लेकिन एक वक्त वो भी था जब वो क्रिकेट में अपना करियर आजमा रहे थे. अब भले ही तेजस्वी पिता की विरासत को आगे बढ़ा रहे हों लेकिन उनका क्रिकेट प्रेम अभी भी बरकरार है. यही वजह है कि उन्हें जब भी मौके मिलता है वो हाथ में क्रिकेट में हाथ आजमाने से नहीं चूकते. हाल ही में तेजस्वी अपने पुराने अंदाज में खेलते हुए नजर आए. 

सोशल मीडिया पर उन्होंने खुद अपना एक वीडियो शेयर किया है, उसमें वो क्रिकेट प्रैक्टिस करते दिख रहे हैं. तेजस्वी यादव ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में वो राज्य के युवा क्रिकेटरों के साथ नेट प्रैक्टिस करते हुए दिख रहे हैं. इस वीडियो को उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि 'बिहार के युवा और होनहार खिलाड़ियों के साथ अभ्यास कर रहा हूं. अपने जुनून से प्यार करो, अपने उद्देश्य को जियो.'

तेजस्वी ने ट्विटर पर इस वीडियो को सुबह शेयर किया,  जिसे काफी लोग पसंद कर रहे हैं. नतीजतन अब तक 50 हजार से ज्यादा बार इस वीडियो को देखा जा चुका है. आपको बता दें कि तेजस्वी आईपीएल में भी हिस्सा रह चुके हैं. तेजस्वी आईपीएल में दिल्ली की टीम का हिस्सा रहे. तेजस्वी को मिडिल ऑर्डर का बल्लेबाज माना जाता था. साथ ही वह गेंदबाजी की भी क्षमता रखते थे.

ये भी पढ़ें : जोशीमठ के मामले पर "पीएमओ" में आज दोपहर होगी उच्च स्तरीय समीक्षा बैठक

ये भी पढ़ें : हिमाचल प्रदेश: सुक्खू कैबिनेट का हुआ विस्तार, राज्यपाल ने सात नए मंत्रियों को दिलाई शपथ

Featured Video Of The Day
Bihar: Nawada की घटना को लेकर Jitan Ram Manjhi और Tejashwi Yadav क्यों हैं आमने-सामने?