"हरियाणवी स्क्रिप्‍ट राइटर, सी ग्रेड कहानी कहीं और लिखना": तेजस्‍वी के करीबी संजय यादव पर तेज प्रताप का निशाना 

तेजप्रताप यादव ने एक ट्वीट किया है. तेज प्रताप यादव ने ट्वीट में संजय यादव की उम्‍मीदवारी को लेकर के बातें स्‍पष्‍ट करने की कोशिश है. साथ ही लिखा है कि हरियाणवी स्क्रिप्‍ट राईटर तुम ये फालतू की सी ग्रेड कहानी कहीं और लिखना.

Advertisement
Read Time: 23 mins
माना जा रहा है कि उनका निशाना तेजस्‍वी यादव के हरियाणवी सलाहकार की ओर है. (फाइल)
नई दिल्‍ली:

बिहार (Bihar) में लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) के दोनों बेटों तेजस्‍वी यादव (Tejashwi Yadav) और तेज प्रताप यादव (Tej Pratap Yadav) के बीच खाई बढ़ती जा रही है. तेज प्रताप यादव पिछले कुछ वक्‍त से बेहद गुस्‍से में नजर आ रहे हैं. तारापुर विधानसभा सीट पर होने जा रहे उपचुनाव में तेजप्रताप यादव के छात्र जनशक्ति परिषद द्वारा समर्थित उम्मीदवार संजय यादव ने पहले पर्चा भरा और फिर उसके अगले ही दिन अपना नाम वापस ले लिया. जिसके बाद तेजप्रताप यादव ने एक ट्वीट किया है. तेज प्रताप यादव ने ट्वीट में संजय यादव की उम्‍मीदवारी को लेकर के बातें स्‍पष्‍ट करने की कोशिश है. 

तेज प्रताप यादव ने रविवार रात को एक ट्वीट किया है. जिसमें उन्‍होंने लिखा, '' मेरे लिए चुनाव में आदरणीय तेजप्रताप यादव जी प्रचार करेंगें-संजय यादव, जनता के लिए संजय यादव जी ने अपनी उम्मीदवारी वापिस ली-पार्टी, ना मैंने कुछ कहा ना लिखा तो इसमें मेरा क्या रोल था या है? हरियाणवी स्क्रिप्‍ट राईटर तुम ये फालतू की सी ग्रेड कहानी कहीं और लिखना. बिहारी सब समझतें हैं."

Advertisement

तेजस्‍वी यादव ने किसी का नाम लेकर कोई आरोप नहीं लगाए हैं, लेकिन इस ट्वीट में बहुत कुछ कह दिया है. माना जा रहा है कि उनका निशाना तेजस्‍वी यादव के हरियाणवी सलाहकार की ओर है. संजय यादव हरियाणा के हैं और यह पहली बार नहीं है जब तेज प्रताप यादव ने संजय यादव पर निशाना साधा हो, तेज प्रताप पहले भी संजय यादव के खिलाफ निशाना साधते रहे हैं. 

Advertisement

पिछले कुछ दिनों से तेज प्रताप यादव और तेजस्‍वी यादव के बीच तकरार बढ़ती जा रही है. बिहार की कुशेश्‍वरस्‍थान और तारापुर विधानसभा सीट उपचुनावों में तेज प्रताप का नाम राष्‍ट्रीय जनता दल के 20 स्‍टार प्रचारकों में नहीं है. 

Advertisement

- - ये भी पढ़ें - -
* 'बिजली की कमी न हुई थी और न होने देंगे', ऊर्जा मंत्री ने कोयले की कमी से संकट की खबरों पर दिया भरोसा
* जाति जनगणना पर लंबी लकीर खींचने की कोशिश में तेजस्वी यादव, 13 CM समेत 33 नेताओं को लिखी चिट्ठी
* बिहार : तेजस्‍वी का तंज, 'CM नीतीश जी करप्‍शन पर केवल मुंहजुबानी जीरो टॉलरेंस की बात करते हैं लेकिन...'

Advertisement

RJD में तेजस्वी Vs तेज प्रताप? : वर्चस्व को लेकर मची लड़ाई

Featured Video Of The Day
Weather Update: Assam में Floods से 24 घंटे में 6 लोगों की मौत, कुल मौतों का आंकड़ा अब 52
Topics mentioned in this article