दिल्ली आबकारी नीति घोटाले के सरकारी गवाह के पिता को TDP ने ओंगोल सीट से टिकट दिया

तेदेपा ने शुक्रवार को ओंगोल निर्वाचन क्षेत्र से श्रीनिवासुलु रेड्डी की उम्मीदवारी की घोषणा की.

Advertisement
Read Time: 2 mins
अमरावती:

तेलुगु देशम पार्टी ने दिल्ली आबकारी नीति घोटाला मामले के आरोपी से सरकारी गवाह बने राघव मगुंटा के पिता एम श्रीनिवासुलु रेड्डी को ओंगोल लोकसभा सीट से उम्मीदवार बनाया है. श्रीनिवासुलु रेड्डी 2019 में सत्तारूढ़ वाईएसआरसीपी के टिकट पर ओंगोल लोकसभा क्षेत्र से निर्वाचित हुये थे. उन्होंने वाईएस जगन मोहन रेड्डी के नेतृत्व वाली पार्टी में ‘आत्मसम्मान' के मुद्दों का हवाला देते हुए हाल ही में पार्टी छोड़ दी थी. तेदेपा ने शुक्रवार को ओंगोल निर्वाचन क्षेत्र से श्रीनिवासुलु रेड्डी की उम्मीदवारी की घोषणा की.

रेड्डी को सीट आवंटित करने पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए, राजनीतिक विश्लेषक तेलकापल्ली रवि ने पीटीआई-भाषा से कहा, ‘‘यह आज की राजनीति का विरोधाभास है. उच्च नैतिकता के बारे में बात करते समय दूसरों की आलोचना और उन पर निशाना साधते हुए हुए हम अपने लिए नैतिकता की बात भूल जाते हैं.''

राघव को पिछले साल प्रवर्तन निदेशालय ने दिल्ली शराब घोटाले के सिलसिले में गिरफ्तार किया था, जिसके बाद वह सरकारी गवाह बन गया. तेदेपा आगामी चुनाव के लिए दक्षिणी राज्य में भाजपा के साथ गठबंधन में है. मामले की जांच प्रवर्तन निदेशालय कर रहा है.

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
Featured Video Of The Day
Himachal Pradesh में Masjid में अवैध निर्माण का सच जानिए NDTV की स्पेशल ग्राउंड रिपोर्ट में