Video : सड़क के गड्ढे के कारण बाइक सवार का बिगड़ा बैलैंस, पीछे से आ रहे टैंकर ने कुचला

मोटरसाइकिल पर सवार व्यक्ति विपरीत दिशा से टैंकर ट्रक को पार कर रहा था, लेकिन अचानक से वह संतुलन खो बैठा और वाहन के पिछले पहियों के नीचे आ गया. पीड़ित को कलवा नागरिक अस्पताल ले जाया गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया.

Advertisement
Read Time: 5 mins
वीडियो में कैद हादसा
ठाणे:

महाराष्ट्र के ठाणे जिले में रविवार को सड़क गड्ढों की वजह से एक दर्दनाक हादसा घट गया. दरअसल  गड्ढे के कारण मोटरसाइकिल का संतुलन बिगड़ने से एक 22 वर्षीय व्यक्ति को ट्रक ने कुचल दिया. दिवा-अगसन मार्ग पर घटी यह घटना  कैमरे में कैद हो गई. ठाणे नगर निगम क्षेत्रीय आपदा प्रबंधन प्रकोष्ठ के प्रमुख अविनाश सावंत द्वारा जारी एक आधिकारिक विज्ञप्ति के अनुसार, पीड़ित की पहचान गणेश फले के रूप में की गई है.

फुटेज में दिखाया गया है कि अपनी मोटरसाइकिल पर सवार व्यक्ति विपरीत दिशा से टैंकर ट्रक को पार कर रहा था, लेकिन अचानक से वह संतुलन खो बैठा और वाहन के पिछले पहियों के नीचे आ गया. यह देख घबराए एक व्यक्ति ने ट्रक को रोकने के लिए हाथ उठाया जिसके बाद कई राहगीर मौके पर जमा हो गए. समाचार एजेंसी पीटीआई के अनुसार, सावंत ने कहा कि पीड़ित को कलवा नागरिक अस्पताल ले जाया गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया.

ये भी पढ़ें : शिवाजी पार्क की दशहरा रैली इस बार किसकी? उद्धव ठाकरे और एकनाथ शिंदे गुट आमने-सामने

इसके बाद शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है. मामला दर्ज कर लिया गया है और आगे की कार्रवाई की जा रही है. महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) के विधायक राजू पाटिल ने फुटेज साझा करते हुए एक ट्वीट में कहा कि व्यक्ति की मौत गड्ढे के कारण हुई है. उन्होंने अपने पोस्ट में महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे को भी टैग किया और आरोप लगाया कि रोडवर्क की घोषणा केवल कागजों पर की जाती है लेकिन हकीकत में कुछ नहीं होता.

VIDEO: दुमका में लड़की को जिंदा जलाया, इलाके में विरोध प्रदर्शन जारी, धारा 144 लागू

Featured Video Of The Day
गंडकी नदी में बने 24 घंटे में 4 पुल ढहे, लोगो ने बताया मेंटेनेंस में हो रही लापरवाही