7 और महिला एथलीटों का कोच पर आरोप- फिजियोथैरेपी के बहाने सालों तक करता रहा यौन उत्पीड़न

खेल प्रशिक्षक पी नागराजन पर यौन उत्पीड़न की शिकायतें बढ़ती जा रही हैं. अब सात और महिला एथलीटों ने पी नागराजन के खिलाफ यौन उत्पीड़न करने का आरोप लगाया है. कोच पर आरोप है कि वह कई साल से महिला एथलीटों का यौन उत्पीड़न करता आ रहा है.

Advertisement
Read Time: 23 mins
चेन्नई:

खेल प्रशिक्षक पी नागराजन पर कई महिला एथलीटों ने यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है. पी नागराजन पर फिजियोथेरैपी के बहाने महिला एथलीटों से यौन उत्पीड़न करने के आरोपों की जांच पहले से ही चल रही है. पुलिस के मुताबिक आरोपी कोच कई साल से महिला एथलीटों का यौन उत्पीड़न करता आ रहा है. आरोपी के खिलाफ की गई पहली शिकायत के बाद अन्य एथलीटों ने भी आरोपी की घिनौनी हरकतों को उजागर किया है. जांच के दौरान कई महिला एथलीटों ने आगे आकर आरोपी के खिलाफ जानकारी और गवाही दी है. आरोपी कोच नागराजन के खिलाफ हाल ही में यौन अपराधों की सात और शिकायतें हुई हैं. 

 NEWS: यूपी में दबंगों द्वारा दलित से जाति पूछ कर बेरहमी से पिटाई का वीडियो वायरल, प्राइवेट पार्ट पर किया हमला

नागराजन के खिलाफ नयी शिकायतें आने के बीच जांच में खुलासा हुआ कि वह महिला खिलाड़ियों का ‘फिजियोथैरेपी उपचार' करने के बहाने यौन उत्पीड़न करता था.

Advertisement

पुलिस के अनुसार वह महिला खिलाड़ियों को सही से प्रशिक्षित होने पर ही बड़े खेल आयोजनों में भाग ले पाने की बात कहकर उन पर दबाव डालता था. यह कहकर उन्हें बरगलाता था कि उसके फिजियोथैरेपी उपचार से ही उन्हें आराम मिल सकता है.

Advertisement

पुलिस ने बताया कि वह सालों तक इस तरह की हरकतों में लिप्त रहा और उसे यह पक्का भरोसा हो गया कि अभी तक उसके खिलाफ किसी ने शिकायत नहीं की है तो उसका कुछ नहीं बिगड़ेगा. अब नागराजन के खिलाफ यौन अपराधों की सात और शिकायतें मिली हैं. एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि ये शिकायतकर्ता भी मामले में हमारी गवाह होंगी.

Advertisement

चोरी के शक में फार्महाउस मालिक ने युवक को पीटा, फिर कुत्तों ने काटा, सड़क पर हुई मौत

Advertisement

नागराजन (59) को 19 वर्षीय लड़की की शिकायत के बाद 30 मई को गिरफ्तार किया गया था. लड़की उसके खिलाफ शिकायत करने वाली पहली खिलाड़ी थी जिसने कहा कि उसका सालों तक उत्पीड़न किया गया.

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
Featured Video Of The Day
Haryana Elections 2024 | Madhya Pradesh की तरह हरियाणा में भी Congress का गुब्बारा फूटेगा : PM Modi
Topics mentioned in this article