लोकसभा चुनाव से पहले तमिलनाडु में बढ़ा BJP का कुनबा, 15 पूर्व विधायक और 1 पूर्व सांसद हुए शामिल

केंद्रीय मंत्री राजीव चन्द्रशेखर ने बीजेपी में शामिल होने वाले सभी नेताओं (Tamilnadu Politics) से कहा कि, " विश्व की सबसे बड़ी पार्टी में आपका स्वागत है." इसके साथ ही उन्होंने विश्वास जताया कि लोकसभा चुनाव में इस बार बीजेपी की 370 और एनडीए की 400 सीटें आएंगी.

Advertisement
Read Time: 14 mins
Ex MLA-MP Join BJP in Tamilnadu: तमिलनाडु में पूर्व विधायक और सांसद बीजेपी में शामिल.

Tamilnadu Politics: लोकसभा चुनाव से पहले मिलनाडु में बीजेपी के कुनबे में इजाफा हुआ है. 15 पूर्व विधायक और 1 पूर्व सांसद आज बीजेपी में शामिल (ADML EX MLA-MP Join BJP) हो गए. केंद्रीय मंत्री राजीव चन्द्रशेखर की मौजूदगी में आज सभी नेताओं ने बीजेपी जॉइन की. इस दौरान उन्होंने सभी नेताओं का स्वागत करते हुए कहा कि, " विश्व की सबसे बड़ी पार्टी में आपका स्वागत है." इसके साथ ही उन्होंने विश्वास जताया कि लोकसभा चुनाव में इस बार बीजेपी की 370 और एनडीए की 400 सीटें आएंगी. वहीं विपक्षियों पर निशाना साधते हुए केंद्रीय मंत्री ने कहा कि जंतर मंतर पर बैठे नेता ड्रामा कर रहे हैं.

Advertisement

इन पूर्व MLA-MP ने जॉइन की बीजेपी

बीजेपी में जॉइन करने वालों की लिस्ट सामने आई है.लिस्ट में पूर्व ADMK विधायक के वाडीवेल, चैलेंजर दुरैसामी ,पीएस कंडासामी, आर चिन्नासामी, पूर्व मंत्री गोमती श्रीवासन, वीआर जयारमण, एसएम वासन, पीएस अरुल, एस गुरुनाथन, आर राजेंद्रन, सेल्वी मुरुगेसन, ए रोकिनी, के तमिललागन, एसई वेंकटाचलम, मुथू कृष्णण और पूर्व डीएमके सांसद वी कुलंदैवेलु के नाम शामिल हैं. 

Advertisement

लोकसभा चुनाव से पहले दक्षिण में और मजबूत हुई बीजेपी

बता दें कि लोकसभा चुनाव करीब आ रहे हैं, ऐसे में बड़ी संख्या में पूर्व विधायकों और सांसद का बीजेपी में शामिल होना दक्षिण में पार्टी की बढ़ती साख को दिखाता है. इस मौके पर केंद्रीय मंत्री राजीव चंदशेखर ने खुशी जाहिर कर लोकसभा चुनाव में बीजेपी की 370 सीटें जीतने का विश्वास जताया. वहीं सभी नेताओं को उन्होंने पार्टी में शानदार स्वागत किया.

Advertisement

ये भी पढ़ें-छिन गई NCP, शरद पवार जाएंगे SC, कैसे कर रहे पलटवार की तैयारी?

Featured Video Of The Day
NEET Paper Leak: Pappu Yadav ने NDTV से कहा- सरकार और विपक्ष चर्चा करके निकालें समाधान