गृह मंत्री अमित शाह ने तमिलिसाई को मंच पर क्या कहा? वायरल वीडियो पर तमिलनाडू बीजेपी नेता ने दी ये सफाई

अमित शाह और तमिलिसाई के बीच की बातचीत का एक वीडियो वायरल हुआ था. जिस पर तमिलिसाई ने प्रतिक्रिया देते हुए बताया कि गृह मंत्री के साथ उनकी क्या बातचीत हुई.

Advertisement
Read Time: 2 mins
तमिलनाडू बीजेपी में कलह की लगाई जा रही है अटकलें
नई दिल्ली:

भाजपा नेता तमिलिसाई सुंदरराजन ने गुरुवार को कहा कि पार्टी के वरिष्ठ नेता अमित शाह ने उनसे "राजनीतिक और निर्वाचन क्षेत्र के काम को गहनता से करने" के लिए कहा है. दरअसल हाल ही में अमित शाह और तमिलिसाई के बीच की बातचीत का एक वीडियो वायरल हुआ था. ये वीडियो आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री के रूप में टीडीपी नेता चंद्रबाबू नायडू के शपथ ग्रहण समारोह का है. जिसमें गृह मंत्री अमित शाह को उंगली से इशारा करते हुए सुंदरराजन से एनिमेटेड तरीके से बात करते हुए देखा जा सकता है.

Advertisement

तमिलिसाई सुंदरराजन ने एक्स पोस्ट में क्या लिखा

गुरुवार शाम को एक्स पर एक पोस्ट में, तेलंगाना की पूर्व राज्यपाल सुंदरराजन ने कहा कि उन्होंने लोकसभा चुनाव परिणामों की घोषणा के बाद पहली बार अमित शाह से मुलाकात की और दोनों के बीच चुनाव के बाद की चीजों के बारे में बात हुई. उन्होंने कहा कि कल जब मैं 2024 के चुनावों के बाद पहली बार आंध्र प्रदेश में हमारे माननीय गृह मंत्री अमित शाह जी से मिली, तो उन्होंने मुझे चुनाव के बाद की कार्रवाई और सामने आने वाली चुनौतियों के बारे में पूछने के लिए बुलाया.

तमिलिसाई और शाह के बीच हुई ये बातचीत

तमिलिसाई सुंदरराजन ने कहा कि मैं विस्तार से सब बता रही थी, लेकिन समय की कमी के कारण गृह मंत्री अमित शाह ने अत्यंत चिंता के साथ राजनीतिक और निर्वाचन क्षेत्र के काम को गहनता से करने की सलाह दी, मेरी ये बात सभी अटकलों विराम लगाने के लिए है." सुंदरराजन ने दक्षिण चेन्नई लोकसभा सीट से चुनाव लड़ा था, लेकिन उन्हें डीएमके के तमिझाची थंगापांडियन से चुनाव में शिकस्त मिली.

तमिलनाडु बीजेपी में पार्टी के भीतर कलह की अफवाहों के मद्देनजर उनकी टिप्पणी बेहद ही महत्वपूर्ण है. बुधवार को चेन्नई लौटने पर सुंदरराजन ने पत्रकारों द्वारा पार्टी के भीतर कलह के दावों और शाह के साथ उनकी बातचीत के बारे में पूछे जाने पर टिप्पणी करने से इनकार कर दिया. 

Featured Video Of The Day
भोपाल कलेक्टर ने बताया स्कूलों की मनमानी पर कैसे लगाएंगे लगाम