VIDEO: तमिलनाडु के छात्रों की आंध्र के टोल कर्मचारियों से झड़प, जाम किया ट्रैफिक

तिरुपति में एक टोल प्लाजा पर रविवार को भुगतान संबंधी समस्या के कारण तमिलनाडु के एक लॉ कॉलेज के छात्रों को रोक दिया गया. इसके बाद छात्रों ने टोल प्लाजा के कर्मचारियों पर हमला कर दिया. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Advertisement
Read Time: 5 mins

आंध्र प्रदेश के तिरुपति में एक टोल प्लाजा पर रविवार को भुगतान संबंधी समस्या के कारण तमिलनाडु के एक लॉ कॉलेज के छात्रों को रोक दिया गया. इसके बाद छात्रों ने टोल प्लाजा के कर्मचारियों पर हमला कर दिया. छात्रों ने वहां पथराव किया और कथित तौर पर वहां मौजूद कुछ वाहनों को भी क्षतिग्रस्त कर दिया. पुलिस टीम के मौके पर पहुंचने के बावजूद कुछ देर तक झड़प जारी रही.

बताया जाता है कि एक छात्र परीक्षा के बाद लौट रहे थे. जब छात्रों में से एक के वाहन को टोल प्लाजा पर रोक दिया गया. क्योंकि उसका फास्टैग भुगतान काम नहीं कर रहा था. फिर छात्र को अपनी कार वापस ले जाने और उनके पीछे कतार में लगे अन्य वाहनों के लिए रास्ता साफ करने के लिए कहा गया. इससे उन छात्रों में गुस्सा आ गया, जिन्होंने कथित तौर पर स्टाफ पर हमला किया था.

पुलिस मौके पर पहुंची और छात्रों से कहा कि वे अन्य वाहनों को बाधित न करें. लेकिन छात्र अड़े रहे और कथित तौर पर केवल तमिलनाडु पंजीकरण वाले वाहनों को रास्ता दिया और आंध्र प्रदेश के वाहनों को गुजरने से रोका. इस पर छात्रों और स्थानीय निवासियों के एक समूह के बीच भारी लड़ाई हुई. पुलिस ने पूरी घटना का पता लगाने के लिए जांच शुरू कर दी है और इसमें शामिल लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की बात कही है.

ये भी पढ़ें:-
भारतीय मूल के ऋषि सुनक का ब्रिटिश PM बनना लगभग तय, बोरिस जॉनसन के पीछे हटने पर दावेदारी हुई और मजबूत
'आपके साथ से बेहतर दीवाली नहीं हो सकती' : PM मोदी ने करगिल में की सैनिकों से मुलाकात

MP:दीवाली की रोशनी से जगमगा उठा राष्ट्रपति और संसद भवन