तमिलनाडु के पूर्व मंत्री विजयभास्कर 100 करोड़ रुपये के भूमि घोटाले में गिरफ्तार

पूर्व मुख्यमंत्री पलानीस्वामी ने कहा कि यह कार्रवाई 'राजनीतिक प्रतिशोध' के कारण की गई है. उन्होंने विश्वास जताया कि कानूनी लड़ाई में विजयभास्कर विजयी होंगे.

Advertisement
Read Time: 2 mins
चेन्नई:

तमिलनाडु के पूर्व मंत्री एम आर विजयभास्कर को करीब 100 करोड़ रुपये के भूमि घोटाले से जुड़े मामले में मंगलवार को केरल में गिरफ्तार कर लिया गया. पुलिस ने यह जानकारी दी. पुलिस ने बताया कि अपराध शाखा - आपराधिक जांच विभाग (सीबी-सीआईडी) ने विजयभास्कर को गिरफ्तार किया. विजयभास्कर पिछली अन्नाद्रमुक सरकार में परिवहन मंत्री थे. ऑल इन्डिया अन्ना द्रविड़ मुनेत्र कषगम (अन्नाद्रमुक) महासचिव ई के पलानीस्वामी ने इस गिरफ्तारी की निंदा की और मामले को 'दीवानी' विवाद बताया.

पूर्व मुख्यमंत्री पलानीस्वामी ने कहा कि यह कार्रवाई 'राजनीतिक प्रतिशोध' के कारण की गई है. उन्होंने विश्वास जताया कि कानूनी लड़ाई में विजयभास्कर विजयी होंगे. पुलिस ने बताया कि अन्नाद्रमुक नेता एवं पूर्व मंत्री को केरल में गिरफ्तार किया गया और उन्हें तमिलनाडु लाया गया. पुलिस के अनुसार यह मामला लगभग 100 करोड़ रुपये मूल्य की 22 एकड़ जमीन हड़पने के लिए कथित तौर पर दस्तावेजों की जालसाजी से संबंधित है.

इस संबंध में, करूर के एक व्यवसायी और एक सब-रजिस्ट्रार ने पूर्व मंत्री और अन्य लोगों के खिलाफ पुलिस से शिकायत की थी.एक अदालत ने विजयभास्कर की अग्रिम जमानत याचिका खारिज कर दी थी. उसके बाद पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार किया.

ये भी पढ़ें-: 

तमिलनाडु BSP प्रमुख के आर्मस्ट्रांग की हत्या के आरोपी की पुलिस मुठभेड़ में मौत

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
Featured Video Of The Day
Adani Group ने Swiss Court मामले में कथित सभी आरोपों को किया खारिज
Topics mentioned in this article