तमिल एक्ट्रेस दीपा उर्फ पॉलीन जेसिका चेन्नई में अपने फ्लैट में मृत मिलीं

पुलिस के अनुसार मौके से एक सुसाइड नोट मिला है जिसमें उन्होंने लिखा है कि उनकी मौत के पीछे एक असफल रिश्ता है

Advertisement
Read Time: 5 mins
चेन्नई:

तमिल एक्ट्रेस पॉलीन जेसिका (Tamil actor Pauline Jessica) 18 सितंबर को चेन्नई के विरुगमबक्कम मल्लिका एवेन्यू में अपने किराए के फ्लैट में मृत मिलीं. उनका शव फांसी पर लटका मिला. दीपा के नाम से मशहूर पॉलीन जेसिका ने हाल ही में रिलीज हुई तमिल फिल्म 'वैधा' में मुख्य भूमिका निभाई थी. इसके अलावा उन्होंने कई तमिल फिल्मों और सीरियलों में काम किया. वे आंध्र प्रदेश की मूल निवासी थीं. लोकप्रिय अभिनेत्री रविवार को अपने अपार्टमेंट में फांसी पर लटकी हुई मिलीं.

कोयम्बेडु पुलिस को जेसिका के पड़ोसियों से उनकी मौत की सूचना दी थी. पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए किलपौक राजकीय मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल भेजा. बाद में एक्ट्रेस के परिजनों को सूचित किया गया और उनके शव को आंध्र प्रदेश भेज दिया गया.

पुलिस ने कहा, "हम लोकप्रिय एक्ट्रेस पॉलीन जेसिका की कथित आत्महत्या की हर एंगल से जांच कर रहे हैं और सीसीटीवी की मदद ले रहे हैं."

पुलिस यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि पॉलीन के घर कौन आया था. आत्महत्या के दिन से पहले, यह पाया गया था कि वे एक ऑटो में अपने अपार्टमेंट में पहुंची थीं. पुलिस यह भी पता लगाने की कोशिश कर रही है कि क्या यह आत्महत्या का मामला था या किसी ने उन्हे आत्महत्या के लिए प्रेरित किया?

पुलिस के अनुसार, एक सुसाइड नोट मिला है जिसमें उन्होंने जिक्र किया है कि उनकी मौत के पीछे एक असफल रिश्ता है.

कॉस्मेटिक सर्जरी 'बिगड़ने' से टीवी एक्‍ट्रेस चेतना राज की मौत

Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir Assembly Elections: क्यों हो रही है आतंकियों को लेकर सियासत चुनावों में
Topics mentioned in this article