इंस्टाग्राम पर नुपुर शर्मा की तस्वीर डालने पर कारोबारी को मिली जान से मारने की धमकी, तीन गिरफ्तार

शिकायतकर्ता एक मनोरजंन पार्क चलाता है और उसने पार्क के इंस्टाग्राम पेज पर शर्मा की फोटो डाली थी जिसके बाद उसे सात लोगों से कथित तौर पर मौत की धमकी प्राप्त हुई.

विज्ञापन
Read Time: 19 mins
सूरत:

भारतीय जनता पार्टी (BJP) की निलंबित नेता नुपुर शर्मा ( Nupur Sharma) की तस्वीर इंस्टाग्राम पर डालने पर एक व्यवसायी को धमकी देने के आरोप में, गुजरात के सूरत से शुक्रवार को तीन व्यक्तियों को गिरफ्तार किया गया. पुलिस ने यह जानकारी दी. पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि शिकायतकर्ता एक मनोरजंन पार्क चलाता है और उसने पार्क के इंस्टाग्राम पेज पर शर्मा की फोटो डाली थी जिसके बाद उसे सात लोगों से कथित तौर पर मौत की धमकी प्राप्त हुई. इस बाबत उमरा पुलिस थाने में मामला दर्ज किया गया.

थाने के निरीक्षक जे. आर. चौधरी ने कहा कि चार अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है. गिरफ्तार किये गए व्यक्तियों की पहचान मोहम्मद अयान आतशबाजीवाला, रशीद भूरा और आलिया मोहम्मद नामक एक महिला के रूप में की गई है. यह सभी सूरत के निवासी हैं.

इन तीनों पर भारतीय दंड संहिता की धारा 504 (शांति भंग करने के इरादे से अपमानित करना) और 506, 507 (आपराधिक धमकी) के तहत मामला दर्ज किया गया है. भाजपा की तत्कालीन प्रवक्ता नुपुर शर्मा ने पिछले महीने पैगंबर मोहम्मद पर विवादास्पद बयान दिया था जिससे बवाल खड़ा हो गया था.शिकायतकर्ता के अनुसार, मनोरंजन पार्क की सोशल मीडिया मार्केटिंग करने वालों ने पार्क के इंस्टाग्राम खाते पर शर्मा की तस्वीर डाल दी थी. थाने में दर्ज प्राथमिकी के अनुसार, शिकायतकर्ता ने तस्वीर तत्काल हटा ली थी और माफी मांगी लेकिन गिरफ्तार किये गए तीनों आरोपियों और कुछ अन्य ने उसे इंस्टाग्राम पर, जान से मारने की धमकी दी और कहा कि वह ‘सूरत में रहना चाहता है या नहीं.'

Advertisement

* भारत में बीते 24 घंटे में कोरोना के 20 हजार से अधिक नए मामले, 47 लोगों ने गंवाई जान
* "बच्चे 7 बजे स्कूल जा सकते हैं, कोर्ट 9 बजे क्यों शुरू नहीं हो सकती..." : भावी CJI ने दिया यह तर्क
* कांग्रेस के तार पाकिस्तान से जुड़े, करंट भी वहीं से आता : हामिद अंसारी को लेकर बीजेपी का तंज

Advertisement

VIDEO: टीचर के सीने से लिपटकर फूट-फूटकर रोने लगे स्कूली बच्चे, वजह जान आप भी हो जाएंगे भावुक

Advertisement
(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
Featured Video Of The Day
Air India Flight: Mumbai-New York Flight की Delhi Airport पर हुए Emergency landing
Topics mentioned in this article