कोर्ट की वर्चुअल सुनवाई में बेड पर लेटे-लेटे शामिल हुए पंजाब पुलिस के पूर्व अधिकारी, अदालत नाराज

इस संबंध में सुमेध सिंह सैनी ने कहा कि वह अस्वस्थ हैं. उनको बुखार था. हालांकि, उन्होंने अदालत में इस संबंध में मेडिकल सर्टिफिकेट पेश नहीं किया था. 

Advertisement
Read Time: 5 mins
तिहरे हत्याकांड के आरोपी पंजाब पुलिस के पूर्व अधिकारी सुमेध सिंह वर्चुअल सुनवाई में हुए शामिल
चंडीगढ़:

साल 1994 में तिहरे हत्याकांड के आरोपी पंजाब पुलिस के पूर्व अधिकारी सुमेध सिंह सैनी सोमवार को सीबीआई कोर्ट की वर्चुअल सुनवाई में शामिल हुए . इस दौरान वह बिस्तर पर लेटे हुए थे. उनके इस व्यवहार पर कोर्ट ने नाराजगी जताते हुए चेतावनी दी. सीबीआई के विशेष न्यायाधीश संजीव अग्रवाल ने सुमेध सैनी से कहा कि वे वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से कार्यवाही में भाग लेते समय यह ध्यान रखें कि भविष्य में इस तरीके की हरकत न हो. साथ ही अदालत की मर्यादा को बनाए रखें.  

इस संबंध में सुमेध सिंह सैनी ने कहा कि वह अस्वस्थ हैं. उनको बुखार था. हालांकि उसने अदालत में इस संबंध में मेडिकल सर्टिफिकेट पेश नहीं किया था.  बता दें कि सुमेध सैनी और तीन अन्य पुलिसकर्मी लुधियाना में साल 1994 में हुए तीन लोग विनोद कुमार, अशोक कुमार और उनके ड्राइवर मुख्तियार सिंह के अपहरण और हत्या के आरोपी हैं.

HC ने दक्षिण दिल्‍ली में गैरकानूनी तरीके से बना मंदिर हटाने का दिया निर्देश

सीबीआई ने आरोप लगाया है कि सुमेध सैनी ने पंजाब में एक ऑटोमोबाइल डीलरशिप के खिलाफ अन्य आरोपी पुलिसकर्मियों सुख मोहिंदर सिंह संधू, परमजीत सिंह और बलबीर चंद तिवारी के साथ मिलकर यह साजिश रची थी. विनोद और अशोक सैनी मोटर्स के मुख्य फाइनेंसर थे. 

Featured Video Of The Day
Maharashtra Legislative Council की 11 सीट के लिए 12 उमीदवार मैदान में NDA Vs MVA के बीच होगा मुकाबला