छोटा सा कमरा और बड़े सपने! 500 रुपये के किराए पर संकरी गली के बीच छोटे से कमरे में रहता है ये जोमैटो डिलीवरी एजेंट

प्रांजॉय बोरगोयारी, एक स्ट्रगलिंग आर्टिस्ट हैं जो नोर्थईस्ट से मुंबई आए थे और अब वह जोमैटे डिलीवरी एजेंट के रूप में काम कर रहे हैं और मुंबई की एक झुग्गी में रह रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

प्रांजॉय बोरगोयारी, एक स्ट्रगलिंग आर्टिस्ट हैं जो नोर्थईस्ट से मुंबई आए थे और अब वह जोमैटे डिलीवरी एजेंट के रूप में काम कर रहे हैं और मुंबई की एक झुग्गी में रह रहे हैं. यहां उनका किराया 500 रुपये है. बोरगोयारी ने हाल ही में अपने कमरे का टूर दिया और इंटरनेट पर यह काफी वायरल हो रहा है. 

इस वायरल वीडियो में बोरगोयारी दर्शकों को एक संकरी गली से ले जाते हैं. वीडियो में वह कहते हैं, "यह बहुत घुटन भरा है." गली के खत्म होते ही वह अपने छोटे से गंदे कमरे की ओर जाता है, जिसके लिए वह लोहे की सीढ़ी चढ़ता है. वीडियो में दीवार पर आप दाग देख सकते हैं, एक कोने में बिल्ली का बच्चा और हर जगह कपड़े लटके हुए देख सकते हैं. 

इंस्टाग्राम पर उन्होंने लिखा, "मुंबई में स्ट्रलिंग आर्टिस्ट".

बोरगोयारी के इस वीडियो पर 4 मिलियन से अधिक व्यू हैं और इस वजह से यह वीडियो दर्शकों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है. कई लोगों ने उन्हें मॉडलिंग करने का सुझाव दिया है क्योंकि वह के-पॉप सिंगर्स से मिलते-जुलते हैं. इस पर रिएक्ट करते हुए एक यूजर ने लिखा, "वो एक बिल्ली के बच्चे की भी देखभाल कर रहे हैं. वह वाकई बहुत दयालू हैं". वहीं अन्य ने लिखा, "फैक्ट यह है कि वो अभी भी हंस रहे हैं. उनके चेहरे पर फ्रस्ट्रेशन की कोई झलक नहीं है. साथ ही वो दयालू भी हैं. मैं उम्मीद करता हूं कि वो एक दिन खूब नाम कमाय."

Advertisement

वहीं तीसरे ने लिखा, "दोस्त अगर तुम कभी गोवा आए तो तुम मेरे छोटे से स्टूडियो में रिकॉर्ड कर सकते हो और खाना मेरी तरफ से. मेहनत कभी भी छोटी नहीं होती है."

Advertisement
Featured Video Of The Day
Donald Trump Assassination Attempt: Donald Trump पर फिर हमले की कोशिश या चाल?