सॉरी, आई लव इंडिया.... : चोर ने कार के शीशे पर ये मैसेज चिपकाकर लौटाई स्कॉर्पियों कार

बीकानेर-जयपुर नेशनल हाइवे पर नौरंगदेसर और गुसाइंसर के बीच पुलिस ने एक स्कॉर्पियो गाड़ी बरामद की है. इस गाड़ी के शीशे पर चोरों ने एक कागज चिपाकर लिखा था कि यह गाड़ी हमने दिल्ली से चुराई है...

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

दिल्ली में एक स्कॉर्पियो कार चुराने का अजीबो-गरीब मामला सामने आया है. यह मामला अजीबो-गरीब इसलिए है क्योंकि चोरों ने दिल्ली से स्कॉर्पियो तो चुराई लेकिन बीकानेर के हाइवे पर एक ढाबे के पास माफी का नोट लिखकर उसे छोड़कर चले गए. इस वजह से कार के मालिक को भी उसकी कार वापस मिल गई और वह फिलहाल बीकानेर अपनी कार वापस लेने गया हुआ है. 

जानकारी के मुताबिक बीकानेर-जयपुर नेशनल हाइवे पर नौरंगदेसर और गुसाइंसर के बीच पुलिस ने एक स्कॉर्पियो गाड़ी बरामद की है. इस गाड़ी के शीशे पर चोरों ने एक कागज चिपाकर लिखा था कि यह गाड़ी हमने दिल्ली से चुराई है... सॉरी... मैं भारत से प्यार करता हूं. नापासर पुलिस ने इस गाड़ी को बरामद किया है.

इस स्कॉर्पियो को नई दिल्ली के पालम से चुराया गया था. वहां के थाने में इस गाड़ी की चोरी की एफआईआर भी दर्ज है. नापासर थाने के एसएचओ जसबीर सिंह ने बताया कि चोरों की यह हरकत बहुत दिलचस्प थी. क्योंकि पहले तो उन्होंने कार चुराई और फिर बीकानेर हाइवे पर एक होटल के पास इसे छोड़कर भाग गए. साथ ही उन्होंने इस पर एक कागज भी चिपका कर छोड़ दिया, जिससे हमें गाड़ी की चोरी के बारे में जानकारी मिली. लोगों के बीच यह मामला काफी चर्चा में है और इस वजह से नापासर थाने में खड़ी इस कार का लोग भी दीदार कर रहे हैं. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Baharich Violence: दंगाइयों से निपटने के लिए सड़क पर पिस्टल लेकर उतरे ADG लॉ एंड ऑर्डर Amitabh Yash