बिहार : एक सिलाई मशीन से सोनू सूद ने सहरसा के परिवार को दी खुशी, गांववालों ने मिलकर दिया धन्यवाद

बॉलीवुड एक्टर ने बिहार के सहरसा में एक जरूरतमंद परिवार को सिलाई मशीन दिलवाई है, जिससे कि उस परिवार की निपुण बच्चियां अपने घर की दशा सुधारने को लेकर आशावान हैं.

Advertisement
Read Time: 10 mins
पटना:

पिछले साल कोरोना संक्रमण को लेकर हुए लॉकडाउन के बाद बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद के मदद करने का सिलसिला साल भर बाद आज भी लगातार जारी है. उस समय उन्होंने मुंबई सहित देश के अलग-अलग इलाकों में फंसे लोगों को बस, ट्रेन और हवाई जहाज तक से घर पहुंचाने का काम किया. उसके बाद भी जरूरतमंद उनसे मदद की आस लगाए रहे और सोनू उसे पूरा करते रहे. अब बिहार के एक परिवार को सोनू की ओर से मदद से मिली है.

दरअसल, सोनू सूद ने सहरसा के एक गरीब परिवार को सिलाई मशीन भेजी है. इससे इस जरूरतमंद परिवार सहित गांव वालों में भी काफी खुशी है.

सहरसा के भटौनी गांव में आठ बच्चों का एक परिवार है, जिसकी आर्थिक स्थिति ठीक नहीं है. लेकिन उस परिवार की दो लड़कियां सिलाई-कटाई में निपुण हैं लेकिन सिलाई मशीन नहीं होने के कारण उसकी निपुणता किसी काम नहीं आ रही थी.

Sonu Sood ने बताए दो तरह के 'गरीब', बोले- एक जो हालातों से हैं और दूसरे...

ऐसे में बीते 22 मार्च को गांव के ही एक युवक ने उस परिवार का वीडियो बनाकर सोनू सूद को भेजा. साथ ही ट्वीट किया कि यदि इस परिवार को एक सिलाई मशीन मिल जाती तो, आर्थिक स्थिति काफी हद तक सुधर सकती है. इस ट्वीट को सोनू ने तुरंत रीट्वीट किया और लिखा कि शुक्रवार तक सिलाई मशीन पहुंच जाएगी, पहली कमीज मेरी सिल देना. सोनू के इस जबाव से इस परिवार की खुशी का ठिकाना नही रहा.

सिलाई मशीन गांव पहुंची तो, परिवार की खुशी और परवान चढ़ गई. जरूरतमंद और हुनरमंद प्रिया ने सोनू सूद को धन्यवाद देते कहा कि अब वह अपने परिवार की दशा सुधारने में निश्चित कामयाब होगी.

घर के बच्चों ने सिलाई मशीन के साथ एक फोटो खिंचवाई. उन्होंने सोनू सूद की फोटो के साथ एक पोस्टर भी छपवाया और सोनू को धन्यवाद दिया. फोटो में देख सकते हैं कि जरूरतमंद परिवार के साथ बहुत से लोगों ने फोटो खिंचाई है और सबकी ओर से सोनू को धन्यवाद दिया गया.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Arvind Kejriwal के Resignation से कौन बनेगा Delhi का मुख्यमंत्री? | Khabron Ki Khabar | NDTV India
Topics mentioned in this article