सोनीपत के रिढाऊ गांव में अवैध पटाखा फैक्टरी में लगी आग, 3 की मौत

धमाके की आवाज आने पर आसपास के लोगों को फैक्टरी में आग लगने का पता चला. फैक्टरी में काम कर रहे तीन लोग आग में बुरी तरह से झुल गए और उनकी मौके पर ही मौत हो गई. शवों की पहचान का प्रयास किया जा रहा है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
सोनीपत:

सोनीपत के रिढाऊ गांव में अवैध पटाखा फैक्टरी में आग लगने से तीन लोगों की मौत हो गई. जबकि हादसे में करीब 6 लोग बुरी तरह से आग में झुलस गए हैं, जिन्हें पीजीआई रोहतक में भर्ती किया गया है. बताया जा रहा है कि फैक्टरी में 10-12 लोग काम करते थे. शनिवार सुबह करीब साढ़े नौ बजे तेज धमाके के साथ फैक्टरी में आग लग गई. आग व तेज आवाज से क्षेत्र में हडक़ंप मच गया. लोगों ने मामले की सूचना दमकल विभाग की टीम को दी.

घर के अंदर थी पटाखा फैक्टरी

आबादी क्षेत्र के अंदर एक घर में अवैध रूप से पटाखा फैक्टरी चलाई जा रही थी. सूचना के बाद पहुंची दमकल विभाग की टीम ने आग पर काबू पाया. फैक्टरी में काम कर रहे तीन लोगों की मौत हो गई है. शवों की पहचान का प्रयास किया जा रहा है. वहीं हादसे में झुलसे पांच-छह लोगों को एम्बुलेंस की मदद से पीजीआई रोहतक भेजा गया है. जहां उनका उपचार चल रहा है. 
लोगों को घर के अंदर पटाखा फैक्टरी चलाने की जानकारी नहीं थी. हादसे के बाद इसका पता लग सका है. मामले को लेकर पुलिस का कहना है कि जांच के बाद स्थिति स्पष्ट हो सकेगी. पहले राहत व बचाव कार्य चलाया जा रहा है.

Featured Video Of The Day
Hezbollah प्रमुख की मौत की पुष्टि, Iran के Supreme Leader Khamenei का ठिकाना बदला गया- Report