स्मृति ईरानी बनीं रेडियो जॉकी, वीकली शो 'नयी सोच नई कहानी' में बताएंगी लोगों के संघर्ष की कहानी

स्मृति ईरानी (Smriti Irani Raido Show) ने कहा,"मुझे लगता है कि यह बहुत खुशी और सेलिब्रेशन की बात है कि आप हर रोज असाधारण धैर्य और सामान्य जीवन की उपलब्धियों की कहानियां सुनते हैं.सरकार की थोड़ी सी मदद से जीवन कैसे बदल सकता है. यह मेरे लिए सीखने और प्रेरित होने का एक शानदार मौका है."

स्मृति ईरानी बनीं रेडियो जॉकी, वीकली शो 'नयी सोच नई कहानी' में बताएंगी लोगों के संघर्ष की कहानी

स्मृति ईरानी का नया रेडियो शो 'नई सोच नई कहानी'

नई दिल्ली:

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी (Smriti Irani Radio Jockey) ने नई सोच नई कहानी नाम के एक साप्ताहिक रेडियो शो को लॉन्च किया. यह शो खेल, स्वास्थ्य और वित्त जैसे विषयों पर केंद्रित होगा, इसका लक्ष्य विविध पृष्ठभूमि के लोगों से जुड़ना है. स्मृति ईरानी पहले ही विभिन्न सरकारी कार्यक्रमों के लाभार्थियों के साथ जुड़ चुकी हैं और पैरा-एथलीटों को भी निमंत्रण दे चुकी हैं. वह उनकी प्रेरणादायक कहानियों को अपने शो में साझा करेंगी. केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी का उद्देश्य इस शो के जरिए वक्ताओं को उनके संघर्षों, यादें और भावनाओं के बारे में गहराई से बताने के लिए मंच प्रदान करना है.

ये भी पढ़ें-"सत्ता में रहकर सट्टे का खेल": स्मृति ईरानी का छत्तीसगढ़ सीएम भूपेश बघेल पर हमला

रेडियो जॉकी बनीं केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी

केंद्रीय मंत्री ने कहा,"मुझे लगता है कि यह बहुत खुशी और सेलिब्रेशन की बात है कि आप हर रोज असाधारण धैर्य और सामान्य जीवन की उपलब्धियों की कहानियां सुनते हैं. सरकार की थोड़ी सी मदद से जीवन कैसे बदल सकता है. यह मेरे लिए सीखने और प्रेरित होने का एक शानदार मौका है. उन्होंने यह मौका देने के लिएऑल इंडिया रेडियो का आभार जताया. बता दें कि राजनीति की दुनिया में कदम रखने से पहले स्मृति ईरानी एक फेमस टीवी एक्ट्रेस थीं, जिन्होंने क्योंकि सास भी कभी बहू जैसे फेमस शो में तुलसी का मेन किरदार निभाया था. 

स्मृति ईरानी ने की पीएम मोदी के मन की बात की तारीफ

अपने रेडियो कार्यक्रम की बात करते हुए स्मृति ईरानी ने कहा,"प्रधानमंत्री मोदी प्रत्येक मन की बात के माध्यम से जो करते हैं, इससे वह लोग सामने आ रहे हैं, जो जमीनी स्तर पर जीवन बदल रहे हैं, जिनके बारे में पहले कुछ भी नहीं सुना गया था. मुझे लगता है कि यह न केवल उनकी मन की बात यात्रा में प्रतिबिंबित होता है, बल्कि यह कुछ और भी है., "आप उन्हें पद्म पुरस्कारों में भी जोश से काम करते हुए देखते हैं इसलिए, मुझे लगता है कि मन की बात में शामिल होना अपने आप में एक पुरस्कार है."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये भी पढ़ें-Smriti Irani Making Tea: किसकी फरमाइश और किसके घर पर यूनियन मिनिस्टर स्मृति ईरानी ने बनाई चाय, देखें वीडियो