सिद्धू मूसेवाला पर अंधाधुंध गोलियां बरसाने के बाद हत्यारों ने मौत की तसदीक भी की थी : सूत्र

ये हमला उस समय हुआ जब मूसेवाला और उनके दो दोस्त पंजाब में अपने गांव मानसा जा रहे थे. इस दौरान मूसेवाला की एसयूवी पर फायरिंग की गई थी. पुलिस को घटनास्थल से तीन ऐसी गोलियां मिली हैं, जो एएन-94 राइफल की लग रही हैं.

Advertisement
Read Time: 5 mins
चंडीगढ़:

कांग्रेस नेता और फेमस पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की मनसा जिले में गोली मारकर कल हत्या कर दी गई थी. फायरिंग के दौरान तीन अन्य लोग भी घायल हुए थे. वहीं सिद्धू मुसेवाला हत्याकांड के बाद मौके पर पहुंची पुलिस को कार से एक पिस्टल मिली है. पुलिस को शक है कि इस पिस्टल का इस्तेमाल हत्याकांड में किया गया है. पिस्टल को फोरेंसिक जांच और फिंगर प्रिंट एनालिसिस के लिए भेज दिया गया है. सूत्रों के अनुसार करीब 30 राउंड गोलियां चलाने के बाद बदमाशों ने तस्दीक भी की थी कि कहीं सिद्धू मुसेवाला जिंदा तो नहीं है.

ये हमला उस समय हुआ जब मूसेवाला और उनके दो दोस्त पंजाब में अपने गांव मानसा जा रहे थे. इस दौरान मूसेवाला की एसयूवी पर फायरिंग की गई थी. पुलिस को घटनास्थल से तीन ऐसी गोलियां मिली हैं, जो एएन-94 राइफल की लग रही हैं. वहीं सिद्धू मूसेवाला की हत्या की जिम्मेदारी गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने ले ली है. गिरोह के सदस्य ने कनाडा से जिम्मेदारी ली है. लॉरेंस बिश्नोई कभी पंजाब यूनिवर्सिटी का छात्र नेता हुआ करता था. 

आपको बता दें कि अकाली नेता विक्कू मिददुखेड़ा की हत्या की साज़िश का आरोप सिंगर सिद्धू मूसेवाला पर था. मूसेवाला अगले सप्ताह गुड़गांव में अपना शो करने वाले थे. मूसेवाला पिछले साल नवंबर में कांग्रेस में शामिल हुए थे. मूसेवाला ने मानसा से कांग्रेस के टिकट पर विधानसभा चुनाव लड़ा था. उन्हें आम आदमी पार्टी के डॉ विजय सिंगला ने हराया था. सिंगला मान सरकार में मंत्री थे जिन्हें हाल ही में भ्रष्टचार के आरोप में हटा दिया गया है.

VIDEO: सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड को लेकर सुनील जाखड़ ने AAP सरकार पर बोला हमला, कहा- न्यायिक जांच हो

Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir में गृह मंत्री Amit Shah ने कहा...'आतंकवाद को इतना नीचे दफना देगी कि सात पुश्तों तक वापस नहीं आएगा'
Topics mentioned in this article