भोजपुरी एक्‍ट्रेस आकांक्षा दुबे को आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोपी सिंगर समर सिंह गिरफ्तार

समर सिंह पर आकांक्षा को आत्‍महत्‍या के लिए उकसाने का आरोप है. इस मामले में दूसरे आरोपी संजय सिंह की अभी तक गिरफ्तारी नहीं हो पाई है, पुलिस उसकी तलाश में जुटी हुई है.  

Advertisement
Read Time: 10 mins
नई दिल्‍ली:

भोजपुरी अभिनेत्री आकांक्षा दुबे की आत्महत्या के मामले में आरोपी सिंगर समर सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया है. समर सिंह पर आकांक्षा को आत्‍महत्‍या के लिए उकसाने का आरोप है. समर सिंह को वाराणसी कमिश्नरेट की क्राइम ब्रांच ने गाजियाबाद से गिरफ्तार किया है. पुलिस पिछले काफी समय से समर सिंह की तलाश में जुटा हुआ था. अब समर सिंह को कोर्ट में पेश कर ट्रांजिट रिमांड पर वाराणसी लाए जाने की तैयारी की जा रही है. इस मामले में दूसरे आरोपी संजय सिंह की अभी तक गिरफ्तारी नहीं हो पाई है, पुलिस उसकी तलाश में जुटी हुई है.  

समर सिंह को गाजियाबाद के राजनगर एक्सटेंशन की चार्ल्स क्रिस्टल सोसाइटी से पकड़ा है. बताया जा रहा है कि इससे पहले वह नोएडा में रह रहा था. चार दिन पहले यहां आया था. गाजियाबाद पुलिस के डीसीपी निपुण अग्रवाल के अनुसार, गुरुवार को वाराणसी पुलिस यहां आई थी. आकांक्षा दुबे मामले में हम से मदद मांगी थी. इसके बाद गाजियाबाद में नंदग्राम थाना क्षेत्र स्थित गांव मोरटा के नजदीक एक सोसाइटी से वाराणसी पुलिस ने समर सिंह को कस्टडी में लिया है. फिलहाल अभी समर सिंह गाजियाबाद में है.

आकांक्षा रविवार को उत्तर प्रदेश के सारनाथ में एक होटल के कमरे में मृत पाई गई थी. पुलिस को संदेह है कि मॉडल से एक्टिंग की दुनिया में आईं भोजपुरी एक्ट्रेस की मौत आत्महत्या से हुई, लेकिन अभी तक कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है. आकांक्षा दुबे ने कसम पैदा करने वाले की 2, मुझसे शादी करोगी (भोजपुरी) और वीरों के वीर सहित कई क्षेत्रीय फिल्मों में अभिनय किया. उन्होंने भोजपुरी म्यूजिक वीडियो और फिल्मों में भी काम किया था.

Advertisement

इन्‍हें भी पढ़ें:-

मौत से पहले इंस्टाग्राम पर लाइव आई थीं भोजपुरी एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे, रो-रोकर हो गई थी ऐसी हालत

भोजपुरी एक्ट्रेस 'आकांक्षा दुबे' का ये आखिरी गाना है, पवन सिंह के साथ ये वीडियो वायरल हो रहा है

Featured Video Of The Day
Israel Hamas War: Gaza में युद्ध का एक साल, Palestine के समर्थन में दुनिया भर में प्रदर्शन