सीकर गैंगवार : बेटी को कोचिंग से ला रहे शख्स की गोलीबारी में मौत

पुलिस ने घटना की सूचना मिलने के बाद इस पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है.साथ ही आरोपियों को पकड़ने की कोशिशें की जा रही हैं. 

Advertisement
Read Time: 14 mins

राजस्थान के सीकर में हुए गैंगवार में एक निर्दोष शख्स हुई मौत

जयपुर:

राजस्थान के सीकर में हुए गैंगवार में सिर्फ कुख्यात गैंगस्टर राजू ठेठ ही नहीं मारा गया है. पुलिस से मिल रही जानकारी के अनुसार इस गोलीबारी में एक निर्दोष शख्स की मौत हुई है. पुलिस ने इस शख्स की पहचान ताराचंद कडवासारा के रूप में की है. पुलिस की अभी तक की जांच में पता चला है कि जिस समय ताराचंद को गोली लगी, उस समय वो अपनी बेटी को उसके कोचिंग से लेकर आ रहे थे.पुलिस ने घटना की सूचना मिलने के बाद इस पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है.साथ ही आरोपियों को पकड़ने की कोशिशें की जा रही हैं. 

जानकारी के मुताबिक, सीकर के पिपराली रोड पर शनिवार सुबह 9:30 बजे बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग की. इस फायरिंग में गैंगस्‍टर राजू ठेठ और एक अन्‍य की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. घटना के सीसीटीवी फुटेज में वारदात को अंजाम देने वाले चारों बदमाश हथियार के साथ भागते हुए देखे जा सकते हैं. पुलिस के मुताबिक, राजू ठेठ को 3 से अधिक गोलियां लगीं और मौके पर ही उसने दम तोड़ दिया. 

Advertisement

सीकर के पुलिस अधीक्षक कुंवर राष्ट्रदीप ने न्‍यूज एजेंसी भाषा को बताया कि राजू की शनिवार सुबह सीकर के पिपराली मार्ग स्थित उसके घर के दरवाजे पर कुछ लोगों ने गोली मारकर हत्या कर दी. पुलिस अधिकारी ने कहा कि आरोपियों को पकड़ने के लिए तलाशी अभियान शुरू किया गया है.

Advertisement
Topics mentioned in this article