शिवसेना की प्रियंका चतुर्वेदी ने की PM मोदी की तारीफ, बताया क्‍यों हैं 'महान राजनेता'

प्रियंका चतुर्वेदी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ करते हुए उन्हें 'महान राजनेता' बताया है. उन्होंने कहा कि पीएम मोदी आम लोगों से जुड़ने में माहिर हैं, उनमें कुछ तो खास बात है.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
महाराष्ट्र में विधानसभा चुनाव का बिगुल बज चुका है...
नई दिल्‍ली:

महाराष्ट्र में विधानसभा चुनाव से पहले शिवसेना (यूबीटी) की नेता और राज्यसभा सांसद प्रियंका चतुर्वेदी ने ऐसा बयान दिया है, जो उद्धव ठाकरे को यकीनन पसंद नहीं आया होगा. आगामी विधानसभा चुनाव में बीजेपी इस बयान के आधार पर उद्धव ठाकरे पर हमलावर भी नजर आ सकती है. एक पॉडकास्ट चैनल को दिए इंटरव्यू में प्रियंका चतुर्वेदी से उनके पसंदीदा नेता को लेकर सवाल किया गया था. इसके जवाब में प्रियंका चतुर्वेदी ने जो नाम लिया, वो बेहद चौंकानेवाला है.   

प्रियंका चतुर्वेदी से पूछा गया था, आज के दौर में ग्रेट पॉलिटिशियन कौन है? उन्‍होंने जवाब दिया, 'आज के दौर में...नरेंद्र मोदी जी मेरे पसंदीदा पॉलिटिशियन हैं. आप देखिए, उन्‍होंने कैसे बीजेपी की ज्‍यादातर जिम्‍मेदारियां अपने कंधों पर लेकर लोकसभा चुनाव को जितवाया, तो उनमें कुछ तो खासियत होगी. वह युवक, महिलाओं और अन्‍य लोगों से भी जुड़े हुए हैं, उनमें कुछ खास बात है." 

पीएम मोदी की तारीफ करते हुए प्रियंका चतुर्वेदी ने कहा, "तीसरी बार पीएम मोदी ने सरकार बनाई है. पूर्ण बहुमत की सरकार इस बार वह नहीं बना पाए हैं, लेकिन फिर भी सत्‍ता में तो हैं. आगे जाकर क्‍या होता है, सत्‍ता उनके हाथों में रहती है या नहीं, ये तो भविष्‍य ही बताएगा. लेकिन फिलहाल वह सत्‍ता पर काबिज हैं और उस पार्टी के नेता है, जिन्‍हें लोकसभा की सबसे ज्‍यादा सीटें हासिल हुई हैं."   

महाराष्ट्र में विधानसभा चुनाव का बिगुल बज चुका है. 288 विधानसभा सीटों वाले महाराष्ट्र में 20 नवंबर को मतदान होना है. वहीं इसके नतीजे 23 नवंबर को सामने आएंगे। सभी राजनीतिक पार्टियों ने चुनावी तैयारी तेज कर दी हैं.

ये भी पढ़ें:- PM मोदी खुद पाकिस्तान आते तो अच्छा होता, उन्हें देंगे न्योता : NDTV से बोले नवाज शरीफ 

Featured Video Of The Day
Israel Iran War: West Asia में बिगड़ते हालात, Israel जल्द करेगा Iran पर Attack?। Hezbollah। Netanyahu
Topics mentioned in this article