विपक्षी एकता को लेकर मल्लिकार्जुन खरगे और राहुल गांधी से मुलाकात कर सकते हैं शरद पवार

राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के प्रमुख शरद पवार अगले लोकसभा चुनाव के लिए विपक्षी एकजुटता को लेकर कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे से मुलाकात कर सकते हैं.

विज्ञापन
Read Time: 5 mins

बिहार के CM नीतीश कुमार के 'विपक्षी एकता अभियान' के तहत दिल्ली दौरे ने सियासी हलचलें बढ़ा दी है. इसी बीच राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के प्रमुख शरद पवार अगले लोकसभा चुनाव के लिए विपक्षी एकजुटता को लेकर कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे से मुलाकात कर सकते हैं. सूत्रों ने बताया कि इस मुलाकात के दौरान राहुल गांधी भी मौजूद रह सकते हैं.

राजनीतिक रूप से महत्वपूर्ण यह मुलाकात उस समय होने की संभावना है जब बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पिछले कुछ दिनों से दिल्ली में विपक्षी नेताओं से मुलाकात कर सबको एक मंच पर लाने का प्रयास कर रहे हैं.

जनता दल (यूनाइटेड) के शीर्ष नेता नीतीश कुमार ने बुधवार को कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे, पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी और आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल से मुलाकात की थी. इन बैठकों में यह तय किया गया कि अधिक से अधिक विपक्षी दलों को एक मंच पर लाने के साथ साथ देश के लिए ‘विपक्ष का दृष्टिकोण' सामने रखा जाएगा. CM नीतीश ने बृहस्पतिवार को मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी के महासचिव सीताराम येचुरी से मुलाकात की थी.
ये भी पढ़ें-

Featured Video Of The Day
Drone में कैद हुए जख्मी Hamas Chief के आखिरी क्षण