दिल्ली : पुराने घरेलू सहायक ने दोस्त के साथ मिलकर लूटपाट के लिए कर दी बुजुर्ग की हत्या

पुलिस ने कोठी में जाकर देखा तो 75 साल के सतीश कुमार भारद्वाज का शव मिला. घर में पूरा सामान बिखरा पड़ा था. सतीश एमसीडी से रिटायर्ड इंजीनियर थे.

Advertisement
Read Time: 6 mins
नई दिल्ली:

दिल्ली की पॉश कॉलोनी फ्रीडम फाइटर में लूटपाट के लिए सीनियर सिटीजन की हत्या कर दी गई है. दक्षिण जिले के सैनिक फार्म इलाके की फ्रीडम फाइटर कॉलोनी में 75 साल के सीनियर सिटीजन की हत्या से इलाके में हड़कंप मचा हुआ है. पुलिस को बुधवार सुबह 9:30 बजे सूचना मिली थी कि फ्रीडम फाइटर कॉलोनी की A1 ब्लॉक में हत्या हुई है.

पुलिस ने कोठी में जाकर देखा तो 75 साल के सतीश कुमार भारद्वाज का शव मिला. घर में पूरा सामान बिखरा पड़ा था. सतीश एमसीडी से रिटायर्ड इंजीनियर थे. उनका एक बेटा विदेश में है. दूसरा ब्रिगेडियर है और बेटी वैशाली में रहती है.

सीनियर सिटीजन हत्या मामले को पुलिस ने कुछ ही घंटे में सुलझा लिया है. पुलिस ने मृतक सतीश भारद्वाज के पुराने घरेलू सहायक व उसके साथी को पकड़ा है. पुराने घरेलू सहायक ने अपने साथी के साथ लूटपाट के लिए बुजुर्ग की हत्या की थी. पुलिस ने आरोपी के कब्जे से लूटपाट का कुछ सामान बरामद कर लिया है. बाकी सामान के लिए दिल्ली पुलिस दबिश दे रही है. पुलिस को मौके से सीसीटीवी फुटेज मिले हैं. इनमें दोनों आरोपी वारदात के बाद घर से बाहर निकलते हुए दिखाई दे रहे हैं.

दिल्ली के उप राज्यपाल वीके सक्सेना ने भी मंगलवार को कहा कि हाल में घटी कंझावला की घटना और श्रद्धा वालकर हत्याकांड जमीनी तौर पर पुलिस व्यवस्था की खामी को दिखाते हैं. उन्होंने पुलिस उपायुक्तों (डीसीपी) से इसमें सुधार को कहा. दिल्ली पुलिस मुख्यालय में डीसीपी सम्मेलन को संबोधित करते हुए उप राज्यपाल ने भ्रष्टाचार, पुलिस की सख्ती और जांच में खामियों जैसे कई मुद्दे उठाए. उन्होंने पुलिस से अपील की कि आगामी जी-20 सम्मेलन के मद्देनजर हर स्तर पर सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए सक्रियता से कदम उठाये जाएं.

यह भी पढ़ें-
दिल्ली मेयर चुनाव आज : 10 प्वाइंट में जानें अब तक के विवाद और जीत के समीकरण
महाराष्ट्र के CM एकनाथ शिंदे अब शिवसेना प्रमुख, SC में आज उद्धव ठाकरे की याचिका पर सुनवाई

Featured Video Of The Day
ISRO Chairman Dr S Somanath से भारत के सपनों पर ख़ास बात | Khabron Ki Khabar | NDTV India