सलमान खान के फार्महाउस में घुस रहे थे 2 लोग, फर्जी आईडी कार्ड के साथ गिरफ्तार

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान के पनवेल स्थित फार्महाउस में घुसने की कोशिश करने के आरोप में दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है.

Advertisement
Read Time: 5 mins
सलमान खान के फार्महाउस में 2 लोग घुसे...
पनवेल:

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान के पनवेल स्थित फार्महाउस में घुसने की कोशिश करने के आरोप में दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने बताया कि दोनों लोग दूसरे राज्यों से हैं और फिल्मी सितारों को देखने के लिए मुंबई आए थे. घटना 4 जनवरी की है. दोनों आरोपियों पर अतिक्रमण का आरोप लगाया गया है और फिलहाल वे पुलिस हिरासत में हैं. 

सलमान खान के अर्पिता फार्महाउस के मुख्य द्वार के बाईं ओर बाउंड्री से सटे पेड़ के जरिए 2 लोग परिसर के अंदर घुसने की कोशिश कर रहे थे. मामला 4 जनवरी का है, जब लगभग 4 बजे दो लोग फार्महाउस में बिना अनुमति के घुसने का प्रयास कर रहे थे. ऐसा करते हुए सुरक्षागार्ड ने आरोपियों को देख लिया. दोनों आरोपियों से जब फार्म हाऊस के अंदर घुसने का कारण पूछा गया, तो उन्होंने कोई जवाब नहीं दिया. 

पुलिस ने बताया कि दोनों लोग दूसरे राज्यों से थे और फिल्मी सितारों को देखने के लिए मुंबई आए थे. घटना 4 जनवरी की है. घर पर झगड़ा हुआ था, तो मुंबई आकर पहले कुछ दूसरे फिल्म स्टारों को देखने की कोशिश की, फिर सलमान के पनवेल फार्म हाउस में आए थे. दोनों के खिलाफ ट्रेस पासिंग का मामला दर्ज है और दोनों फिल्हाल जेल कस्टडी में हैं.

इसे भी पढ़ें :- 

Featured Video Of The Day
NEET UG की आज होने वाली Counselling को किया गया स्थगित, जल्द आएगी नई तारीख