बेंगलुरु में सीएम सिद्दारमैया की सुरक्षा में बड़ी चूक, स्टेज पर पहुंचा युवक

अंतराष्ट्रीय लोकतंत्र दिवस के मौके पर इस कार्यक्रम को आयोजित किया गया था. सुरक्षा घेरा तोड़ने वाला युवक मुख्यमंत्री सिद्दारमैया के बहुत नजदीक पहुंच गया था. 

Advertisement
Read Time: 2 mins
बेंगलुरु:

कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्दारमैया की सुरक्षा में बड़ी चूक का मामला सामने आया है. जानकारी के मुताबिक बेंगलुरु में आयोजित विधानसभा के कार्यक्रम के दौरान सुरक्षा घेरे को तोड़ा गया. अंतराष्ट्रीय लोकतंत्र दिवस के मौके पर इस कार्यक्रम को आयोजित किया गया था. सुरक्षा घेरा तोड़ने वाला युवक मुख्यमंत्री सिद्दारमैया के बहुत नजदीक पहुंच गया था. 

सीएम को शॉल भेंट करना चाहता था युवक

इसके तुरंत बाद ही युवक को गिरफ्तार कर लिया गया. खबर के मुताबिक, यह युवक मुख्यमंत्री के काफी नजदीक पहुंच गया था और युवक केवल मुख्यमंत्री को शॉल भेंट करना चाहता था. हालांकि, मुख्यमंत्री की सुरक्षा काफी सख्त होती है और उसका एक प्रोटोकॉल होता है. इसके तहत सुरक्षाकर्मी एक घेरा बनाकर चलते हैं लेकिन युवक के सीएम तक पहुंच जाना सुरक्षा में चूक को दर्शाता है. 

वीआईपी एरिया में बैठा हुआ था युवक

मीडिया बॉक्स से 10 फीट की दूरी पर वीआईपी के बैठने के लिए जगह बनी हुई थी और उसके सामने ही स्टेज था. यह शख्स भी वहीं बैठा था और इसका नाम महादेव बताया जा रहा है और इसकी उम्र 24 वर्ष है. पुलिस ने बताया कि युवक का कहना है कि वह उन्हें नुकसान नहीं पहुंचाना चाहता था बल्कि उन्हें शॉल पहनाना चाहता था. जहां मुख्यमंत्री बैठे हैं और जहां से व्यक्ति ने छलांग लगाई है, उसमें 6 से 10 फीट का अंतर है. 

मामले की जांच कर रही है पुलिस

सिक्योरिटी गार्ड्स ने तुरंत पकड़ लिया और उसे पुलिस थाने ले जाया गया है. युवक ने बताया कि वह निजी कंपनी में सेल्स मैनेजर का काम करता है और साथ ही उसने अपने घर का पता भी बताया है और फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच कर रही है. इसके साथ ही उन पुलिसकर्मियों के खिलाफ भी कार्रवाई होगी जिनके सामने युवक सुरक्षा घेरे को तोड़कर सीएम सिद्दारमैनया के नजदीक तक पहुंचा.

Featured Video Of The Day
Salman Khan के पिता Salim Khan को Gangster Lawrence Bishnoi की खुलेआम धमकी | जानिए क्या कहा
Topics mentioned in this article