पुणे में छात्रा के साथ दुर्व्यवहार करने के आरोप में स्कूल का प्रधानाध्यापक निलंबित

पुणे (Pune) जिले की मावल तहसील में जिला परिषद द्वारा संचालित एक स्कूल के हेडमास्टर (Headmaster) को छात्रा के साथ कथित रूप से दुर्व्यवहार करने के आरोप में निलंबित कर दिया गया है.

Advertisement
Read Time: 5 mins
पुणे:

महाराष्ट्र (Maharashtra) में पुणे (Pune) जिले की मावल तहसील में जिला परिषद द्वारा संचालित एक स्कूल के हेडमास्टर (Headmaster) को छात्रा के साथ कथित रूप से दुर्व्यवहार करने के आरोप में निलंबित कर दिया गया है. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला भी दर्ज कर लिया है. अधिकारियों ने गुरुवार को यह जानकारी दी. पुणे जिला परिषद के अधिकारियों के अनुसार, इस घटना के सामने आने के बाद प्रधानाध्यापक को निलंबित कर दिया गया है और कामशेत पुलिस थाने में उसके खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है. पुणे जिला परिषद के मुख्य कार्यकारी अधिकारी आयुष प्रसाद ने कहा, ‘‘हमने पुलिस से इस मामले में सख्त कानूनी कार्रवाई करने को कहा है.''उन्होंने यह नहीं बताया कि यह घटना कब हुई.

UP के गुरूजी का अमानवीय चेहरा; दूसरी क्लास के बच्चे का पैर पकड़कर छत से उल्टा लटकाया

 इससे पहले, उत्तर प्रदेश (UP) के मिर्जापुर जिले में एक हेडमास्टर का दूसरे क्लास के एक बच्चे को टांग पकड़ कर स्कूल की ऊपरी मंजिल से नीचे लटका देने का मामला सामने आया था. जहां,  हेडमास्टर ने  बच्चे को टांग पकड़ कर स्कूल की ऊपरी मंजिल से  नीचे हवा में उल्टा लटका कर कहा था कि अगर शरारत करोगे तो नीचे फेंक देंगे. टीचर की इस हरकत से डरा बच्चा चीख़- चीख़ कर रोने लगा. डर के मारे बच्चा बुरी तरह कांपने लगा. हद तो तब हो गई जब हेडमास्टर ने बच्चे को ऊपर तभी उठाया जब उसने माफी मांग ली. इस घटना का वीडियो वायरल होने पर हेडमास्टर को गिरफ्तार कर लिया गया है.

CAB पर 'हेडमास्टर' का बायकॉट, क्या महाराष्ट्र के गठबंधन पर पड़ेगा असर?

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
Featured Video Of The Day
Old Age Schools: बुजुर्गों को पढ़ा रहे बच्चे...Jharkhand के Tribal Region में बदलाव की हवा
Topics mentioned in this article