"शरद पवार के एजेंडे पर संजय राऊत, उद्धव ठाकरे को CM पद से हटाना चाहते हैं": महाराष्‍ट्र BJP प्रमुख

महाराष्‍ट्र भाजपा प्रमुख चंद्रकांत पाटिल ने कहा कि संजय राउत, शरद पवार के दिए एजेंडे पर चल रहे हैं, उद्धव ने सीएम के रूप में 2.5 साल पूरे कर लिए हैं. वे उन्हें हटाना चाहते हैं. 

Advertisement
Read Time: 10 mins
मुंबई:

महाराष्‍ट्र भाजपा प्रमुख चंद्रकांत पाटिल ने सोमवार को दावा किया कि शिव सेना सांसद संजय राऊत (Sanjay Raut) राष्‍ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के प्रमुख शरद पवार (Sharad Pawar) के सीएम उद्धव ठाकरे (CM Uddhav Thackeray) को पद से हटाने के एजेंडे पर काम कर रहे हैं. मीडिया को संबोधित करते हुए पाटिल ने कहा, ''हमारे विश्‍लेषण के मुताबिक, संजय राउत, शरद पवार के दिए एजेंडे पर चल रहे हैंं, क्योंकि उद्धव ने सीएम के रूप में 2.5 साल पूरे कर लिए हैं. वे उन्हें हटाना चाहते हैं और वे सुप्रिया सुले को सीधे सीएम नहीं बना सकते हैं. सीधे संजय राउत को सीएम बनाया जाएगा, जो सीएम के रूप में सुले की तरह ही होगा."

लोकसभा सांसद और राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी की नेता सुप्रिया सुले शरद पवार की बेटी हैं. 

नारायण राणे के 'ईडी नोटिस' के दावे पर भड़की शिवसेना, बीएमसी ने केंद्रीय मंत्री को थमाया नोटिस

विशेष रूप से महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री के स्वास्थ्य संबंधी मुद्दों के कारण शीतकालीन सत्र के पहले दिन राज्य विधानसभा से अनुपस्थित रहने के बाद पाटिल ने कहा था कि उद्धव ठाकरे को ठीक होने तक अपना प्रभार किसी और को सौंप देना चाहिए. 

'क्या 'मातोश्री' को कमजोर करना चाहते हैं?' संजय राउत की मंशा पर महाराष्ट्र बीजेपी अध्यक्ष ने उठाए सवाल

राज्य में सत्तारूढ़ महाविकास अघाड़ी (एमवीए) पर कटाक्ष करते हुए पाटिल ने आरोप लगाया था कि उद्धव ठाकरे को अपनी सरकार में किसी पर भरोसा नहीं है. उन्‍होंने कहा था कि मुख्यमंत्री को अपने बेटे और राज्य के मंत्री आदित्य ठाकरे को प्रभार देना चाहिए और यदि वह ऐसा नहीं करते हैं तो वह भी उन पर विश्‍वास नहीं करता है.  

Advertisement

'आपने गलत पंगा ले लिया है...' : संजय राउत की BJP को चेतावनी  

Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir में गृह मंत्री Amit Shah ने कहा...'आतंकवाद को इतना नीचे दफना देगी कि सात पुश्तों तक वापस नहीं आएगा'
Topics mentioned in this article