लॉरेंस बिश्नोई से दुश्मनी खत्म करने के लिए 5 करोड़ दो, वरना बाबा सिद्दीकी से बुरा हाल : सलमान खान को धमकी

मुंबई पुलिस को मैसेज भेजने वाले व्यक्ति ने दावा किया है कि वो सलमान खान और लॉरेंस बिश्नोई गैंग में सुलह करवा देगा. ऐसा करने के लिए उसने पैसे मांगे और कहा कि अगर पैसे नहीं दिए गए, तो सलमान खान का हाल बाबा सिद्दीकी से भी बुरा होगा.

विज्ञापन
Read Time: 3 mins

मुंबई पुलिस को मिला सलमान खान के लिए धमकी भरा मैसेज.

मुंबई:

मुंबई ट्रैफिक कंट्रोल रूम में अभिनेता सलमान ख़ान के लिए एक धमकी भरा मैसेज आया है. मैसेज भेजने वाले ने खुद को लॉरेंस बिश्नोई गैंग का करीबी बताया है. सूत्रों ने बताया कि मुंबई ट्रैफिक पुलिस के व्हाट्सएप नंबर पर एक धमकी भरा मैसेज आया, जिसमें अभिनेता सलमान खान से लॉरेंस बिश्नोई के साथ लंबे समय से चली आ रही दुश्मनी को खत्म करने के लिए 5 करोड़ रुपये की मांग की गई है. मैसेज करने वाले ने दावा किया कि वो सलमान और लॉरेंस गैंग में सुलह करवा देगा. ऐसा करने के लिए उसने पैसे मांगे और कहा कि अगर पैसे नहीं दिए गए, तो सलमान खान का हाल बाबा सिद्दीकी से भी बुरा होगा.

चेतावनी देते हुए लिखा, "इसे हल्के में न ले,अगर सलमान खान जिंदा रहना चाहते हैं और लॉरेंस बिश्नोई से दुश्मनी खत्म करना चाहते हैं,तो उन्हें 5 करोड़ रुपये देने होंगे. अगर पैसे नहीं दिए गए, तो सलमान खान का हाल बाबा सिद्दीकी से भी बुरा होगा. इस मामले को मुंबई पुलिस ने बहुत ही गंभीरता से लिया है और मामले की जांच में जुट गई है.

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान की हत्या की कथित साजिश के सिलसिले में नवी मुंबई पुलिस ने हाल ही में लॉरेंस बिश्नोई गिरोह के एक सदस्य को गिरफ्तार किया है. पुलिस अधिकारी ने कहा कि सुखबीर ने बिश्नोई गिरोह के सदस्यों को खान को कथित तौर पर मारने की सुपारी दी थी.

बता दें कि 12 अक्टूबर की देर रात बांद्रा के निर्मल नगर में एनसीपी नेता बाबा सिद्दीकी की हत्या उस वक्त कर दी गई थी, जब वह अपने बेटे के दफ्तर से बाहर निकल रहे थे. इस घटना को तीन लोगों ने मिलकर अंजाम दिया था. 66 वर्षीय नेता को तीन गोलियां लगी थी. इसके बाद उन्हें लीलावती अस्पताल ले जाया गया, लेकिन तब तक उनकी मौत हो चुकी थी.

Advertisement

अब तक हुई चार गिरफ्तार

बाबा सिद्दीकी हत्या मामले में पुलिस ने अब तक चार व्यक्तियों को गिरफ्तार किया है. जिनमें हरियाणा निवासी गुरमैल बलजीत सिंह (23), उत्तर प्रदेश के रहने वाले धर्मराज राजेश कश्यप (19) शामिल हैं. ये दोनों कथित शूटर हैं. गिरफ्तार किये गए दो अन्य व्यक्ति हरीश कुमार बालकराम निषाद (23) और ‘‘सह- षड्यंत्रकारी'' एवं शुभम लोणकर का भाई प्रवीण लोणकर हैं. प्रवीण पुणे का रहने वाला है.

Advertisement

तीन के खिलाफ एलओसी जारी

मुंबई पुलिस ने मुख्य शूटर शिवकुमार गौतम समेत तीन आरोपियों के खिलाफ ‘लुकआउट सर्कुलर' (एलओसी) जारी किया है. ताकि उन्हें देश से भागने से रोका जा सके.एलओसी में नामजद अन्य दो आरोपी ‘‘सह-षड्यंत्रकारी'' शुभम लोणकर और हमलावरों का संदिग्ध आका मोहम्मद जीशान अख्तर है.

Advertisement

ये भी पढ़ें- जवाब दिया तो हिल जाओगे... केंद्रीय मंत्री हरदीप पुरी का कनाडा को करारा जवाब