29 सितंबर से गुजरात के दौरे होंगे RSS प्रमुख मोहन भागवत, विभिन्न कार्यक्रमों में लेंगे हिस्सा

29 सितंबर से एक अक्टूबर तक भागवत अहमदाबाद में संघ की विभिन्न संगठनात्मक बैठकों की अध्यक्षता करेंगे, जिसके दौरान गुजरात में संघ की गतिविधियों से संबंधित विभिन्न मुद्दों पर चर्चा की जाएगी.

Advertisement
Read Time: 5 mins
राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ प्रमुख मोहन भागवत
अहमदाबाद:

राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ प्रमुख मोहन भागवत 29 सितंबर से एक अक्टूबर के बीच अहमदाबाद में संघ की संगठनात्मक बैठकों सहित विभिन्न कार्यक्रमों में भाग लेने के लिए गुजरात के दौरे पर रहेंगे. संघ के गुजरात के मीडिया प्रभारी विजय ठाकर द्वारा जारी एक बयान के अनुसार, भागवत बुधवार को अंग दान के क्षेत्र में काम करने वाले गैर सरकारी संगठन 'डोनेट लाइफ' द्वारा आयोजित एक कार्यक्रम में भाग लेंगे.

डोनेट लाइफ के संस्थापक नीलेश मांडलेवाला ने कहा, "सूरत के एक इनडोर स्टेडियम में आयोजित होने वाले कार्यक्रम में, भागवत उन डॉक्टरों की उपस्थिति में दक्षिण गुजरात क्षेत्र के लगभग 70 अंग दाताओं के परिवारों को सम्मानित करेंगे, जिन्होंने दाताओं के शरीर से अंगों को निकालने के लिए सर्जरी की और साथ ही उन लाभार्थियों को भी सम्मानित किया, जिन्हें अंग प्रतिरोपण के बाद नया जीवन मिला."

गुजरात के मीडिया प्रभारी विजय ठाकर के बयान में कहा गया है कि 28 सितंबर को संघ प्रमुख अहमदाबाद में वाईपीओ (जिसे यंग प्रेसिडेंट्स ऑर्गनाइजेशन के रूप में भी जाना जाता है) के एक कार्यक्रम में भाग लेंगे.

बयान में कहा गया कि 29 सितंबर से एक अक्टूबर तक भागवत अहमदाबाद में संघ की विभिन्न संगठनात्मक बैठकों की अध्यक्षता करेंगे, जिसके दौरान गुजरात में संघ की गतिविधियों से संबंधित विभिन्न मुद्दों पर चर्चा की जाएगी.

इसमें कहा गया कि भागवत दो अक्टूबर की सुबह गुजरात से रवाना होंगे.

Featured Video Of The Day
UK General Election 2024: बड़ी जीत की ओर बढ़ रही Keir Starmer की Labour Party, हार की कगार पर Rishi Sunak