RSS प्रमुख मोहन भागवत ने देश की सामाजिक समरसता को मजबूत करने का आह्वान किया

तीन दिवसीय दौरे पर जम्मू पहुंचे भागवत ने संघ के संदेश को हर घर तक पहुंचाने के लिए संगठनात्मक तंत्र के और अधिक प्रसार की आवश्यकता पर जोर दिया

Advertisement
Read Time: 5 mins
राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के प्रमुख मोहन भागवत (फाइल फोटो).
जम्मू:

राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (RSS) प्रमुख मोहन भागवत ने शनिवार को संघ और संबद्ध समूहों के सदस्यों से पर्यावरण की सुरक्षा, सामाजिक सद्भाव को मजबूत करने और देश में पारंपरिक परिवार प्रणाली को मजबूत करने के लिए काम करने का आह्वान किया. संगठन ने एक बयान में कहा, वह यहां संघ से जुड़े विभिन्न संगठनों की समन्वय बैठक को संबोधित कर रहे थे.

बैठक में संघ परिवार के 38 संगठनों के 100 से अधिक स्वयंसेवकों ने भाग लिया, जिसमें विभिन्न सामाजिक मुद्दों पर चर्चा की गई.

शुक्रवार को तीन दिवसीय दौरे पर जम्मू पहुंचे भागवत ने संघ के संदेश को हर घर तक पहुंचाने के लिए संगठनात्मक तंत्र के और अधिक प्रसार की आवश्यकता पर जोर दिया. उन्होंने विशेष रूप से 2025 में मनाए जाने वाले संघ की स्थापना के शताब्दी समारोह से पहले संगठन के नेटवर्क के प्रसार पर ध्यान केंद्रित किया.

बयान में कहा गया है कि समन्वय बैठक में संघ प्रमुख ने गांवों और ग्रामीण अर्थव्यवस्था के विकास के लिए स्थानीय इकाइयों द्वारा शुरू की गई विभिन्न परियोजनाओं की समीक्षा की.भागवत ने शहर के ‘केशव भवन' में संघ की संबद्ध संस्था सेवा भारती के छात्रावास के छात्रों से भी बातचीत की.

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
Featured Video Of The Day
Hathras Satsang Stampede: ऐसे बड़े आयोजनों के लिए SOP बनाई जाए: Akhilesh Yadav