CM अशोक गहलोत के खिलाफ दायर मानहानि केस में कोर्ट ने जांच के लिए दिया एक और महीने का समय

केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने दिल्ली की एक अदालत में केस दर्ज करवाया है. उन्होंने अशोक गहलोत के खिलाफ मुकदमा चलाने की मांग की है.

विज्ञापन
Read Time: 5 mins
यह मामला संजीवनी घोटाले से संबंधित है(फाइल फोटो)
नई दिल्‍ली:

केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत की ओर से मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के खिलाफ दायर मानहानि के मामले में दिल्ली पुलिस को राउज एवेन्यू कोर्ट ने जांच के लिए एक महीने का और समय दिया है. दिल्ली पुलिस ने कोर्ट में कहा कि इस मामले में जांच चल रही है. कुछ मामलों में जवाब आना बाकी है, इसलिए कोर्ट से दिल्ली पुलिस ने समय मांग लिया. राउज एवेन्यू कोर्ट 25 मई को मामले की अगली सुनवाई करेगा. 

दरअसल स्पेशल आपरेशन ग्रुप (भारतीय पुलिस बल के अन्तर्गत एक विशेष यूनिट ) ने वर्ष 2019 में संजीवनी मामले में एफआईआर दर्ज की थी, जिसका नंबर 32 है. इस एफआईआर के आधार पर कई गिरफ्तारियां हुईं थीं. लेकिन एसओजी ने अभी इस मामले में फाइनल चार्जशीट दायर नहीं की है. अब तक की पेश की गई दोनों चार्जशीट में गजेंद्र सिंह शेखावत को आरोपी नहीं बनाया गया है.

उल्‍लेखनीय है कि मुख्यमंत्री गहलोत ने संजीवनी घोटाले में केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत के शामिल होने के आरोप लगाए थे. इसके खिलाफ शेखावत ने मानहानि केस दायर किया था. शेखावत का आरोप है कि गहलोत ने उनका नाम संजीवनी घोटाले से जोड़कर उन्हें बदनाम किया. आरोप लगाया है कि घोटाले में मुझे घसीटकर मेरा चरित्र हनन किया गया. यह राजनीतिक रूप से मेरी छवि खराब करने की साजिश है.

ये भी पढ़ें:-
Karnataka Election: जगदीश शेट्टार ने "भ्रष्ट लिंगायत ..." टिप्पणी पर सिद्धारमैया का बचाव किया
डीएम हत्याकांड में उम्रकैद की सजा... नीतीश सरकार ने साफ किया रिहाई का रास्‍ता! जानिए- कौन है आनंद मोहन?

Featured Video Of The Day
कितना शौकीन था Yahya Sinwar | मौत के बाद शव के पास क्या-क्या मिला
Topics mentioned in this article