हरियाणा : टायर फटने के बाद बीच रास्ते में रुकी कार, पीछे से SUV ने मारी टक्कर, 6 की मौत

हरियाणा के रेवाड़ी में टायर फटने के बाद जो कार बीच रास्‍ते में खड़ी हुई थी, उसमें ड्राइवर के अलावा छह महिलाएं सवार थी. इसमें से 4 महिलाओं की मौके पर ही मौत हो गई.

Advertisement
Read Time: 2 mins
हरियाणा के रेवाड़ी में दो वाहनों की टक्कर में छह लोगों की मौत
रेवाड़ी:

हरियाणा के  रेवाड़ी में श्रद्धालुओं की एक कार को एसयूवी गाड़ी ने टक्कर मार दी, जिससे इस दुर्घटना में छह लोगों की मौत हो गई. इस सड़क हादसे में 6 लोग घायल भी बताए जा रहे हैं. पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी. पुलिस ने बताया कि दुर्घटना रविवार रात मसानी गांव के पास घटी, जब कार में सवार लोग राजस्थान के खाटू श्याम मंदिर में दर्शन और पूजा करके वापस लौट रहे थे.

पुलिस ने बताया कि लौटते समय कार का टायर पंक्चर हो गया. इसी बीच पीछे से आ रही एसयूवी गाड़ी ने कार में टक्कर मार दी. धारूहेड़ा के पुलिस स्‍टेशन के एसएचओ ने बताया, "टायर फटने के बाद जो कार बीच रास्‍ते में खड़ी हुई थी, उसमें ड्राइवर के अलावा छह महिलाएं सवार थी. इसमें से 4 महिलाओं की मौके पर ही मौत हो गई. ड्राइवर की गंभीर चोटें लगने से हॉस्पिटल में मौत हो गई. पीछे से टक्‍कर मारने वाली कार में 5 पुरुष सवार थे, जिनमें से एक की मौत हुई है. कुल छह लोगों की इस सड़क हादसे में मौत हुई है." 

पुलिस ने कहा कि मृतकों की पहचान उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद निवासी रोशनी (58), नीलम (54), पूनम जैन (50) और शिखा (40), हिमाचल प्रदेश निवासी कार चालक विजय (40) और यहीं के खरखरा गांव के रहने वाला सुनील (24) के रूप में हुई है. पुलिस ने बताया कि घायलों को रेवाड़ी और गुरुग्राम के अस्पतालों में भर्ती कराया गया है.

Advertisement

ये भी पढ़ें:- 

Featured Video Of The Day
हाथरस सत्संग हादसा : पुलिस ने घेरा बाबा भोले का आश्रम, किसी भी वक्त हो सकती है गिरफ़्तारी
Topics mentioned in this article