नोएडा : डिलीवरी बॉय ने घर में घुसकर महिला के साथ किया रेप, पुलिस से मुठभेड़ में लगी गोली, गिरफ्तार

Delivery Boy Rapes Woman In Noida: जब पुलिस की एक टीम रेप के आरोपी सुमित को गिरफ्तार करने के लिए मौके पर पहुंची, तो वह कांस्टेबल भरत सिंह का सरकारी पिस्टल छीनकर भागने में कामयाब रहा. 

Advertisement
Read Time: 10 mins
R
नई दिल्ली:

पुलिस ने नोएडा में 23 वर्षीय डिलीवरी बॉय को एक महिला के साथ रेप करने के आरोप में गिरफ्तार किया है. जानकारी के मुताबिक, ग्रेटर नोएडा के एक अपार्टमेंट में रहने वाली महिला ने एक मोबाइल ऐप से ग्रॉसरी ऑर्डर किया था. ऐप द्वारा ऑर्डर डिलीवर करने के लिए सुमित सिंह नाम के एक डिलीवरी बॉय को भेजा गया था.

जब वह ग्रॉसरी का सामान देने डिलीवरी लोकेशन पर पहुंचा तो उसे एहसास हुआ कि महिला घर पर अकेली है. इसके बाद वह घर में घुसकर महिला के साथ रेप किया और तुरंत घटनास्थल से भाग गया.

आरोपी कांस्टेबल का सरकारी पिस्टल छीनकर फरार
यह घटना शुक्रवार को हुई और महिला ने उसी दिन पुलिस में शिकायत दर्ज कराई. पुलिस ने आरोपी को पकड़ने के लिए कई टीमें बनाईं. आखिरकार वह ग्रेटर नोएडा के एक रेसिडेंशियल इलाके में पाया गया. जब पुलिस की एक टीम उसे गिरफ्तार करने के लिए मौके पर पहुंची, तो वह कांस्टेबल भरत सिंह का सरकारी पिस्टल छीनकर भागने में कामयाब रहा. 

मुठभेड़ में डिलीवरी बॉय गोली लगने से घायल
पुलिस ने बताया कि इसके सम्बन्ध में तत्काल बिसरख पुलिस टीम व स्वाट टीम के संयुक्त प्रयास से सैक्टर 03 व आस पास के क्षेत्र मे तलाशी ली गई. इस दौरान जब पुलिस टीमें उसके करीब पहुंचीं तो उसने उन पर फायरिंग कर दी. जब पुलिस ने जवाबी फायरिंग की तो उसके पैर में गोली लग गई.

रेप के आरोपी सुमित को पुलिस ने किया गिरफ्तार 
इसके बाद पुलिस ने रेप के आरोपी सुमित को गिरफ्तार कर लिया.फिलहाल उसका अस्पताल में इलाज चल रहा है. पुलिस के मुताबिक, वह पहले भी अवैध शराब बेचने के आरोप में गिरफ्तार हो चुका है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Israel Hezbollah War: होकर रहेगी मिडिल-ईस्ट में भीषण जंग! Iran से Egypt तक भड़केगी आग
Topics mentioned in this article