Video : अयोध्या का एरियल व्यू आया सामने, पीएम मोदी के चॉपर से लिया गया है शॉट

इस ऐतिहासिक मौके पर पीएम मोदी भी अयोध्या पहुंच गए हैं और इसी बीच उनके चॉपर से अयोध्या के एरियल व्यू को शेयर किया गया है.

Advertisement
Read Time: 9 mins
नई दिल्ली:

राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा समारोह के चलते पूरे अयोध्या को सजाया गया है. इस ऐतिहासिक मौके पर पीएम मोदी भी अयोध्या पहुंच गए हैं और इसी बीच उनके चॉपर से अयोध्या के एरियल व्यू को शेयर किया गया है. पीएम मोदी ऑफिस ने इस एरियल वीडियो को शेयर किया है.

बता दें कि राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा समारोह के लिए पीएम मोदी ने 11 दिन का उपवास रखा है. इस दौरान वह गायों को चारा खिलाने, जमीन पर सोने और सिर्फ ताजा पानी पीने की प्रथा का पालन कर रहे हैं. 

प्राण प्रतिष्ठा समारोह के बाद पीएम मोदी एक भाषण भी देंगे. पीएम मोदी के कार्यालय के एक बयान के मुताबिक, ''ऐतिहासिक प्राण प्रतिष्टा समारोह में मुख्य आध्यात्मिक और धार्मिक संप्रदाय के गुरु शामिल होंगे. समारोह में विभिन्न आदिवासी समुदायों के प्रतिनिधियों सहित सभी क्षेत्रों के लोग भी शामिल होंगे.''

राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा समारोह के ऐतिहासिक मौके पर अयोध्या को दुल्हन की तरह सजाया गया है. पूरे अयोध्या में रामलला के पोस्टर और झंडे लगाए गए हैं. साथ ही प्रभु श्रीराम के कटआउट्स भी जगह-जगह लगे हुए हैं.

रामलला की मूर्ति को अरुन योगिराज द्वारा बनाया गया है, जिसे पिछले हफ्ते ही मंदिर में स्थापित कर दिया गया था. 

Advertisement

 

Featured Video Of The Day
Delhi Marshal Protest Breaking: Marshal के मुद्दे पर हुए ड्रामे के बाद AAP विधायकों के खिलाफ FIR दर्ज
Topics mentioned in this article