हैवान पति! पत्नी चीखती रही, बाइक के पीछे बांधकर बेरहमी से घसीटा, वजह जान चौंक जाएंगे

Rajasthan Crime: सामने आए वीडियो में एक शख्स तेजी से बाइक चलाते हुए दिखाई दे रहा है. वह महिला को सड़क पर घसीटता रहा.वह महिला लगातार मदद के लिए चिल्लाती रही, लेकिन मदद के लिए कोई भी सामने नहीं आया.

Advertisement
Read Time: 3 mins
जयपुर, राजस्थान:

राजस्थान के नागौर जिले के खींवसर से एक दिल दहला देने वाली घटना (Rajasthan Crime) सामने आई है. एक शख्स ने हैवानियत की सारी हदें पार करते हुए, अपनी पत्नी के साथ ऐसी बर्बरता की, जिसकी उम्मीद शायद ही उसने कभी की हो. शख्स ने अपनी पत्नी को बाइक के पीछे रस्सी से बांधकर काफी दूर तक घसीटा. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो को देखकर ये सोचना भी मुश्किल हो रहा है कि क्या कोई पति अपनी अर्धांगिनी के साथ ऐसा सुलूक कर सकता है, या फिर किसी भी महिला के साथ इस तरह का सुलूक करना तो क्या क्या सोचा भी जा सकता है.  

पत्नी के साथ जानवरों जैसा सुलूक

वायरल वीडियो सामने आने के बाद पुलिस ने सख्त एक्शन लेते हुए आरोपी पति के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है. यह घटना नागौर जिले के खींवसर उपखंड के पाचौड़ी गांव की है.सामने आए वीडियो में एक शख्स तेजी से बाइक चलाते हुए दिखाई दे रहा है. वह महिला को सड़क पर घसीटता रहा.वह महिला लगातार मदद के लिए चिल्लाती रही, लेकिन मदद के लिए कोई भी सामने नहीं आया. सब तमाशबीन बने देखते रहे.

इतना निर्दयी पति भी होता है क्या?

लोग वीडियो तो बनाते रहे लेकिन उसकी मदद कोई भी न कर सका. इस वीडियो के सामने आने के बाद ये सवाल उठ रहा है कि क्या कोई पति इतना निर्दयी भी हो सकता है, कि अपनी ही पत्नी को सरेआम शर्मसार कर दे. इस भयावह वीडियो के सामने आने के बाद इस पवित्र रिश्ते पर भी सवाल उठने लगे हैं. जानकारी के मुताबिक आरोपी शख्स का नाम प्रेम राम मेघवाल है. उसकी शादी को महज 10 महीने ही हुए हैं, लेकिन वह अपनी पत्नी के साथ लगातार मारपीट कर रहा है.

Advertisement

पत्नी को बाइक के पीछे बांधकर घसीटा

उसकी पत्नी ने एक महीने पहले अपनी बहन के घर बाड़मेर जाने की जिद कर रही थी. पति के मना करने के बावजूद भी वह चली गई. इस बात से वह इतना नाराज हो गया कि पत्नी को मोटरसाइकिल के पीछे बांधकर घसीटने लगा. हैरानी की बात यह है कि आसपास के लोगों ने इस घटना का विरोध तक नहीं किया. बल्कि वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. यह वीडियो 1 महीने पुराना बताया जा रहा है. वहीं आरोपी प्रेम राम आदतन नशे की लत का शिकार बताया जा रहा है. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
PM नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर केंद्रीय मंत्री Kiren Rijiju से खास बातचीत
Topics mentioned in this article