Advertisement

राजस्थान के पूर्व सांसद मानवेंद्र सिंह की कार का भीषण एक्सीडेंट,बेटे के साथ अस्पताल में भर्ती, पत्नी की मौत

चिकित्सक ने बताया कि मानवेंद्र सिंह को दोनों तरफ की पसलियों सहित कई फ्रैक्चर हुए हैं, उनके बेटे का हाथ टूट गया है और चालक को मामूली चोटें आई हैं. उन्होंने बताया कि तीनों खतरे से बाहर हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
मानवेंद्र सिंह की कार का एक्सीडेंट, पत्नी की मौत हुई

पूर्व केंद्रीय मंत्री जसवंत सिंह के बेटे और पूर्व सांसद मानवेंद्र सिंह ( Manvendra Singh) उनके बेटे और चालक को आगे के इलाज के लिए अलवर से गुरुग्राम के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. सिंह की कार (एसयूवी) मंगलवार शाम चार बजकर 21 मिनट पर मुंबई एक्सप्रेसवे पर दिल्ली से जयपुर आते समय दुर्घटनाग्रस्त हो गई थी. हादसे में उनकी पत्नी चित्रा सिंह की मौत हो गई थी और पूर्व सांसद, उनका बेटा हमीर तथा चालक नरेंद्र घायल हो गए थे.

अलवर के अस्पताल के एक चिकित्सक ने बुधवार को बताया कि सिंह, बेटे और चालक को उनके परिवार के सदस्यों के अलवर पहुंचने के बाद कल देर रात ‘ग्रीन कॉरिडोर' के माध्यम से गुरुग्राम के एक अस्पताल में भर्ती करा दिया गया. उन्होंने बताया कि चित्रा सिंह का शव जोधपुर भेज दिया गया है.

चिकित्सक ने बताया कि सिंह को दोनों तरफ की पसलियों सहित कई फ्रैक्चर हुए हैं, उनके बेटे का हाथ टूट गया है और चालक को मामूली चोटें आई हैं. उन्होंने बताया कि तीनों खतरे से बाहर हैं.

इस बीच, घटना का सीसीटीवी फुटेज सामने आया जिसमें तेज रफ्तार वाहन सड़क से फिसलकर नौगांव के पास सीमेंट की दीवार से टकराता दिखाई दे रहा है.

बाड़मेर से पूर्व सांसद मानवेंद्र सिंह भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को छोड़कर कांग्रेस में शामिल हो गए थे. उन्होंने वर्ष 2018 झालरापाटन निर्वाचन क्षेत्र से तत्कालीन मुख्यमंत्री एवं भाजपा नेता वसुंधरा राजे के खिलाफ विधानसभा चुनाव भी लड़ा था, लेकिन हार गये थे.

Featured Video Of The Day
NDTV Election Carnival : Gurugram में Rao Inderjit Singh को टक्कर दे पाएंगे Raj Babbar?

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे: