राजस्थान : जयपुर में करणी सेना के दो गुटों के बीच झगड़ा, गोलीबारी हुई

करणी सेना के महिपाल सिंह मकराना पर राष्ट्रीय करणी सेना के शिव सिंह शेखावत के गनमैन ने हमला किया

Advertisement
Read Time: 2 mins
जयपुर:

राजस्थान में शुक्रवार को दक्षिणपंथी समूह करणी सेना (Karni Sena) के दो गुटों के बीच विवाद के बाद गोलीबारी की घटना हुई. यह घटना जयपुर के चित्रकूट में हुई. करणी सेना के महिपाल सिंह मकराना पर कथित तौर पर राष्ट्रीय करणी सेना के शिव सिंह शेखावत के गनमैन ने हमला किया.

दूसरी तरफ शिव सिंह शेखावत का दावा है कि महिपाल सिंह मकराना के लोगों ने उन पर गोली चलाई.

दोनों गुट शिवसिंह शेखावत के दफ्तर में बैठक कर रहे थे. बैठक में जल्द ही उनके बीच गाली-गलौज शुरू हो गई. हालांकि, यह स्पष्ट नहीं है कि इन दोनों समूहों के बीच तीखी नोकझोंक की वजह क्या थी.

पुलिस ने एक बयान में कहा है कि, "गोलीबारी में किसी को चोट नहीं आई. मारपीट में घायल हुए लोगों का इलाज किया जा रहा है. पूरी घटना के तथ्यों की पुष्टि की जा रही है और आगे की कानूनी कार्रवाई की जा रही है." 

जिस स्थान पर गोलीबारी हुई वहां से मिले वीडियो में घायल महिपाल सिंह मकराना सोफे पर लेटे हुए दिख रहे हैं. दूसरे वीडियो में उनका खून से लथपथ चेहरा दिखाई दे रहा है. उन्हें अस्पताल ले जाया गया है.

शिव सिंह शेखावत ने कहा कि, "हम अपने दफ़्तर में बैठे थे. चार लोग आए और कहा कि वे मुझसे मिलना चाहते हैं. कुछ दिन पहले महिपाल सिंह मकराना ने धमकी दी थी कि वह मुझे नुकसान पहुंचाएगा. मुझे पाकिस्तान से भी धमकी भरा फोन आया था. जो लोग आए थे, उन्होंने मुझे गाली देना शुरू कर दिया और अचानक गोली चला दी. मेरे गनमैन ने भी गोली चलाई.'' उन्होंने अपना हाथ उठाकर कहा कि, ''आप मेरे हाथ पर खून के निशान देख सकते हैं."

यह भी पढ़ें -

श्री राजपूत करणी सेना के प्रमुख की हत्या का मुख्य संदिग्ध NIA की छापेमारी के दौरान गिरफ्तार

Featured Video Of The Day
Gadgets 360 With Technical Guruji: बेस्ट बजट फ्रेंडली GPU? | Ask TG
Topics mentioned in this article