रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव ने मुंबई की लोकल ट्रेन में किया सफर, यात्रियों से की चर्चा

लोकल ट्रेन में रेल मंत्री वैष्णव को पाकर यात्री उत्साहित नजर आए. कई लोगों ने उनके साथ सेल्फी लीं. कुछ लोगों ने चर्चा के दौरान उन्हें रेलवे से जुड़ी समस्याओं से अवगत कराया.

Advertisement
Read Time: 2 mins
मुंबई:

रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव ने आज मुंबई में लोकल ट्रेन से यात्रा की और यात्रियों से बातचीत की. वैष्णव दोपहर 2.34 बजे दक्षिण मुंबई के छत्रपति शिवाजी महाराज टर्मिनस पर उपनगरीय ट्रेन में चढ़े और अपनी 27 किलोमीटर लंबी यात्रा के बाद 3.18 बजे भांडुप स्टेशन पहुंचकर उतरे. इस दौरान लोकल ट्रेन में सफर कर रहे यात्री अपने बीच रेल मंत्री को देखकर उत्साहित नजर आए. 

रेलवे के अधिकारियों ने कहा कि अश्विनी वैष्णव एक पुरस्कार समारोह में शामिल होने के लिए शहर में थे. वे अंबरनाथ जाने वाली धीमी लोकल ट्रेन के द्वितीय श्रेणी के कोच में चढ़ गए और भांडुप स्टेशन पर उतर गए.

मध्य रेलवे के महाप्रबंधक धर्मवीर मीना और अन्य वरिष्ठ अधिकारी ट्रेन यात्रा के दौरान रेल मंत्री वैष्णव के साथ थे.

लोकल ट्रेन में रेल मंत्री को पाकर यात्री उत्साहित नजर आए. कई लोगों ने उनके साथ सेल्फी लीं. कुछ लोगों ने चर्चा के दौरान उन्हें अपनी रेलवे से जुड़ी समस्याओं से अवगत कराया. 

अधिकारियों ने बताया कि अश्विनी वैष्णव ने दो अतिरिक्त रेलवे लाइनों के निरीक्षण के लिए फरवरी 2022 में मुंबई उपनगरीय रेल नेटवर्क पर ठाणे और दिवा स्टेशनों के बीच एक लोकल ट्रेन से यात्रा की थी. उस यात्रा के दौरान उन्होंने सड़क किनारे एक भोजनालय में मुंबई सहित महाराष्ट्र का लोकप्रिय व्यंजन 'वड़ा पाव' खाया था.

यह भी पढ़ें -

'वंदे भारत' में जल्‍द जुड़ेंगे स्‍लीपर कोच, रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव ने बताया- क्‍या होगा इनमें खास

"अगले 4 साल में लगा दिए जाएंगे सभी कवच सिस्टम, हर भौगोलिक स्थिति में करेगा काम" - रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव

Featured Video Of The Day
किस-किस को मिली Atishi Cabinet में जगह? List में एक चौंकाने वाला नाम