कोरोना टीकाकरण के रिकॉर्ड को लेकर राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर कसा तंज, कहा-‘इवेंट खत्म’

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने सरकार पर कटाक्ष करते हुए कहा, ‘‘इवेंट खत्म हो चुका है.’’ उल्लेखनीय है कि प्रधानमंत्री के जन्मदिन पर देश में लोगों को टीकों की ढाई करोड़ से अधिक खुराक दी गई थीं.

Advertisement
Read Time: 5 mins
नई दिल्ली:

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर कोरोना रोधी टीकों की ढाई करोड़ से अधिक खुराक दिए जाने और अन्य दिनों में यह संख्या अपेक्षाकृत कम रहने का हवाला देते हुए रविवार को सरकार पर कटाक्ष किया और कहा कि अब ‘इवेंट' खत्म हो चुका है..

उन्होंने पिछले 10 दिनों के दौरान ‘कोविन' पर टीकाकरण की उपलब्ध संख्या से जुड़ा एक ग्राफ भी ट्विटर पर साझा किया जिसमें दर्शाया गया है कि 17 सितंबर को रिकॉर्ड संख्या में टीकों की खुराक दी गई, लेकिन अन्य दिनों यह आंकड़ा अपेक्षाकृत बहुत कम रहा.

कांग्रेस नेता ने सरकार पर कटाक्ष करते हुए कहा, ‘‘इवेंट खत्म हो चुका है.'' उल्लेखनीय है कि प्रधानमंत्री के जन्मदिन पर देश में लोगों को टीकों की ढाई करोड़ से अधिक खुराक दी गई थीं.

आपको बता दें, कांग्रेस ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन (PM Modi Birthday) पर शुक्रवार को उन्हें बधाई दी, साथ ही उनकी सरकार की ‘विफलताओं' का हवाला देते हुए कहा कि उनके जन्मदिन को ‘बेरोजगारी दिवस', ‘किसान विरोधी दिवस', ‘कोरोना कुप्रबंधन दिवस' और ‘महंगाई दिवस' के रूप में मनाना उपयुक्त रहेगा.

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
Featured Video Of The Day
Ganpati Visarjan Mumbai: गणपति विसर्जन के लिए BMC की क्या हैं खास तैयारियां?