दाढ़ी बनाने वाले मिथुन ने जमकर की राहुल गांधी की तारीफ, लेकिन वोट देने के सवाल पर जानें क्या कह गए...

राहुल गांधी (Rahul Gandhi Rae Bareli Saloon) की दाढ़ी बनाने वाले मिथुन ने कहा कि उनको लगता है कि रायबरेली में कांग्रेस की ही सरकार आएगी.

Advertisement
Read Time: 3 mins
नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश के रायबरेली से चुनाव लड़ रहे राहुल गांधी (Rahul Gandhi) जब वहां के एक सैलून में अचानक दाढ़ी सेट करवाने पहुंचे, तो यह चर्चा का विषय बन गया. दाढ़ी सेट (Rahul Gandhi Beard) करवाते राहुल की कई फोटोज भी सामने आई थीं. दरअसल, राहुल गांधी लालगंज में अपनी चुनावी सभा को खत्म कर जा ही रहे थे, उसी दौरान उनका काफिला न्यू मुंबा देवी कटिंग सैलून पर रुक गया. बड़ी सी गाड़ी से उतरकर राहुल गांधी जैसे ही उस छोटी सी दुकान में घुसे, तो वहां मौजूद लोगों को कुछ समय ही नहीं आया.

दुकान में काम करने वाले मिथुन से उन्होंने अपनी दाढ़ी सेट करवाई. एक पल को तो मिथुन को भी यकीन नहीं हुआ कि सामने खड़े शख्स कांग्रेस नेता राहुल गांधी हैं. मिथुन ने बताया कि पहले तो वह यकीन ही नहीं कर पाए. फिर उन्होंने कांग्रेस नेता की दाढ़ी ट्रिम की. मिथुन ने बताया कि वह बचपन से ही कांग्रेसी हैं. लेकिन जब उनसे कांग्रेस को वोट देने को लेकर सवाल किया गया तो इस पर मिथुन कंफ्यूज दिखे. 

वोट का पता नहीं, सपोर्ट कांग्रेस को

राहुल गांधी की दाढ़ी बनाने वाले मिथुन ने कांग्रेस को वोट देने के सवाल कर कहा कि वोट का तो पता नहीं, लेकिन उनका सपोर्ट कांग्रेस के साथ है. मिथुन ने कहा कि उनको लगता है कि रायबरेली में कांग्रेस की ही सरकार आएगी. मिथुन ने इस बात का भी खुलासा किया कि राहुल गांधी ने उनको दाढ़ी सेट करने के कितने रुपये दिए.

Advertisement

उन्होंने बताया कि कांग्रेस नेता ने उनके काम से खुश होकर 500 रुपये दिए. उनसे राहुल गांधी ने ये भी पूछा था कि उन पर कौन सी दाढ़ी अच्छी लगेगी. तो मिथुन ने कहा कि आपकी 5-6 नंबर दाढ़ी है, लेकिन वह कहें तो 1 नंबर से बना दूं. 

Advertisement

Advertisement

हिम्मत करके बनाई राहुल गांधी की दाढ़ी

मिथुन ने बताया कि अचानक से इतने बड़े नेता को अपनी दुकान में देखकर वह घबरा गए थे. उनको कांग्रेस नेता के आने की बात पहले से नहीं पता थी. पता होता तो वह उनकी दाढ़ी बना ही नहीं पाते. मिथुन ने बताया कि बहुत ही हिम्मत करके उन्होंने राहुल गांधी की दाढ़ी बनाई, उनको बहुत अच्छा लगा. जब से राहुल ने उनसे अपनी दाढ़ी ट्रिम करवाई है, तब से बड़ी संख्या में लोग उनके पास दाढ़ी बनवाने आ रहे हैं. उनके जानने वालों ने रात के 3 बजे तक उनको कॉल किया.

मिथुन ने बताया कि दाढ़ी बनवाने के लिए कुर्सी पर बैठे राहुल गांधी ने उनसे उनकी इनकम के बारे में भी पूछा. उन्होंने बहुत ही सहजता से बातचीत की. करीब आधे घंटे तक दुकान में रुकने के बाद वह वहां से चले गए. 

Advertisement


 

Featured Video Of The Day
India Sustainability Mission- NDTV की पहल में Experts से समझिए Sustainable Future के लिए समाधान